19.2 C
India
Saturday, January 22, 2022

बाबा साईं के दरबार में मत्था टेकने शिर्डी पहुंची Shilpa Shetty, पति Raj Kundra संग बहन Shamita के लिए मांगी यह मन्नत

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा और फिटनेस क्यों शिल्पा शेट्टी पिछले काफी समय से सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव नजर आ रही है। बता दें कि वह हाल ही में अपने परिवार के साथ वेकेशन इंजॉय कर वापस लौटी है। उनकी इस दौरान की कई तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती हुई दिखाई दी थी। वही आप अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी अपनी बहन शमिता शेट्टी के लिए तमाम प्रयास कर रही है।

- Advertisement -

Shilpa Shetty in Shirdi 3

बता दें कि बिग बॉस शो दिन ब दिन फिनाले की और बढ़ता जा रहा है। ऐसे में घर के अंदर मौजूद सभी कंटेस्टेंट शो को जीतने के लिए जद्दोजहद में लगे हुए हैं इतना ही नहीं आप लगातार सभी कंटेस्टेंट के लिए वोटिंग भी चालू हो गई है। ऐसे में बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी अपनी बहन को जमकर सपोर्ट करती हुई नजर आ रही है। बता दें कि उन्होंने पहले दिन से ही अपनी बहन शमिता शेट्टी को खाकर सपोर्ट किया है बीच में भी उनको लेकर कई तरह की बातें चल रही थी।

बिग बॉस में शमिता की जित की मांगी दुआ

Shilpa Shetty in Shirdi 1

इस दौरान भी शिल्पा शेट्टी ने अपनी बहन का सपोर्ट किया था। शिल्पा शेट्टी लगातार तमाम प्रयास कर रही है कि उनकी बहन को भी जीता था जिसके लिए उन्होंने लोगों से वोट करने की अपील की है। लेकिन हाल ही में कुछ तस्वीरें सामने आई है। जो कि शिल्पा शेट्टी के मुह बोले भाई राजीव के पेज द्वारा साझा की गई है। तस्वीरों के सामने आने के बाद से ही लगातार यह कहा जा रहा है कि अपनी बहन के लिए शिल्पा शेट्टी साईं बाबा के दरबार शिर्डी में मत्था टेकने पहुंची है। यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Shilpa Shetty in Shirdi 2

राजीव शिल्पा दोनों ही अपनी बहन शमिता शेट्टी के लिए लगातार कैंपेन चला रहे हैं। उन्हें जिताने की पूरी कोशिश में लगे हुए हैं। इसलिए ही बाबा के दरबार में भी मन्नत मांगने पहुंचे आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शिल्पा शेट्टी भगवान में काफी ज्यादा विश्वास करती है। अपने पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद भी वह मां वैष्णो देवी के दरबार में पहुंची थी। उसके चंद दिनों बाद ही उनके पति को जमानत भी मिल गई थी।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!