21.6 C
India
Saturday, December 4, 2021

बुरे दौर से निकलकर जल्द ‘सुपर डांसर-4’ में नजर आने वाली है शिल्पा शेट्टी, सेट पर पहुंचते ही हुई भावुक

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी अपने पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से ही सोशल मीडिया और अन्य प्लेटफार्म से दूरी बनाए हुए हैं। बता दें कि अभिनेत्री के पति बिजनेसमैन राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तार किया गया है। जिसके बाद से ही शिल्पा शेट्टी अपने सभी कामों को छोड़कर अपने परिवार के साथ में रह रही थी। बता दें कि वह पिछले काफी समय से टीवी रियलिटी डांस शो ‘सुपर डांसर 4 हिस्सा रही है। लेकिन राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद उन्होंने शो में जाना बंद कर दिया था।

- Advertisement -

Shilpa Shetty return to super dancer

वही और शिल्पा शेट्टी को लेकर खबर आ रही है कि वह जल्दी ही सुपर डांस 4 मे बतौर जज एक बार फिर नज़र आने वाली है इसके लिए उन्होंने तैयारी अभी चालू कर दी है। किस बात की जानकारी शो के प्रोड्यूसर रंजीत ठाकुर ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान दी है। बता दें कि पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से ही अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की परेशानियों का सामना कर रही थी इस दौरान होने सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का भी शिकार होना पड़ा था।

इतने नहीं अपने पति राज कुंद्रा की पोर्नोग्राफी मामले में कोई गिरफ्तारी के बाद मुंबई क्राइम ब्रांच द्वारा शिल्पा शेट्टी से भी इस मामले से जुड़े कई तरह के सवाल पूछे गए थे। इतना ही नहीं शिल्पा शेट्टी से इस मामले के बाद कई तरह के सवाल पूछे गए थे। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कुछ समय पहले ही शिल्पा शेट्टी और उनकी मां सुनंदा के ऊपर भी करोड़ों रुपए की ठगी का आरोप लगा था इस मामले में भी अभिनेत्री को पुलिस के सामने पेश होना है।

Shilpa Shetty return to super dancer 1

फिलहाल तो अभिनेत्री के चाहने वालों के लिए अच्छी खबर है कि वह दोबारा बतौर जज सुपर डांस 4 में नजर आने वाली है। प्रोड्यूसर रंजीत ठाकुर ने ‘इंडियन एक्सप्रेस’ को दिए अपने इंटरव्यू में बताया है कि शिल्पा शेट्टी ने शूटिंग पर आना भी चालू कर दिया है और वह आने वाले शो में बतौर से दिखाई देने वाली है। बताया जाता है कि प्रड्यूसर शिल्पा शेट्टी की कुर्सी पर और किसी अभिनेत्री को नहीं देखना चाहते थे। इसलिए उन्होंने काफी समय तक अभिनेत्री का इंतजार किया और जवाब दोबारा अभिनेत्री ने हां कर दी है तो उनकी शूटिंग भी चालू हो गई है।

वही अब जाओ शिल्पा शेट्टी दोबारा शो का हिस्सा बनने जा रही है तो उनको सेट पर देखकर वहां पर मौजूद सभी लोगों ने उनका स्वागत किया और उनका हौसला अफजाई किया वही खबरों की माने तो इस तरह से अभिनेत्री का सम्मान किए जाने पर वह काफी ज्यादा भावुक हो गई क्योंकि वह पिछले काफी समय से जिन हालातों से गुजर रही है। उसमें इस तरह की पहल उनके लिए किसी जोश बढ़ाने से कम नहीं। अभिनेत्री को लेकर या खबरें भी आई थी के उनको काफी ज्यादा अफसोस था कि अचानक ही उनके पति गिरफ्तारी के बाद उनके सभी काम छूट गए हैं।

इस तरह अभिनेत्री की वापसी को लेकर यह भी समझा जा सकता है कि वह एक बार फिर लोगों के बीच में अपनी पहचान को पाने के लिए बेताब है। इसी कारण से उन्होंने इतना बड़ा कदम दोबारा उठाया है। जाएं और उनके पति जेल में बंद है और दूसरी तरफ उनकी बहन भी बिग बॉस का हिस्सा बनी हुई है। बताते चलें कि पोर्नोग्राफी मामले में राज कुंद्रा की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही है द पिछले 19 जुलाई के बाद से ही जेल में बंद है और और द्वारा लगातार उनकी अर्जी को खारिज किया जा रहा है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!