24.3 C
India
Thursday, January 20, 2022

अपनी बातों में फंसाकर लोगों को ठगते हैं शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा,अब 1 करोड़ की धोखाधड़ी का मामला हुआ दर्ज

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा अब लगातार सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। बता दें कि जमानत के बाद काफी समय तक शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा सभी प्लेटफार्म से दूर हो गए थे। इतना ही नहीं वे अपने परिवार के साथ में भी नजर नहीं आ रहे थे। लेकिन पिछले दिनों शिल्पा शेट्टी अपने परिवार के साथ हिमाचल पहुंची इस दौरान वे चामुंडा के दरबार में पहुंची। इस दौरान उनके पति राज कुंद्रा भी साथ में नजर आए थे।

- Advertisement -

Shilpa Shetty Raj Kundra

 

पोर्नोग्राफी मामले में राज कुंद्रा का नाम सामने आने के बाद उन्हें तकरीबन 2 महीने तक जेल में ही रहना पड़ा था कुछ समय पहले ही उनकी जमानत हुई है। लेकिन अब उनकी मुश्किलें फिर बढ़ती हुई नजर आ रही है। बता दें कि हाल ही में शिल्पा शेट्टी और पति राज कुंद्रा के ऊपर एक बार फिर धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज हुआ है। यहां पहला मामला नहीं है इससे पहले भी दोनों को लेकर मामले दर्ज हो चुके हैं। लेकिन यह मामला उस वक्त दर्ज हुआ है। जब राज कुंद्रा जमानत पर बाहर है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में नितिन बराई नाम के व्यक्ति द्वारा शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा और काशिफ खान सहित कई लोगों पर मुंबई के बांद्रा स्थित रेलवे स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है उन्होंने यह शिकायत के साथ हुई धोखाधड़ी के मामले में करवाई है। नितिन ने यह शिकायत उनके साथ हुई एक करोड़ की धोखाधड़ी के मामले में करवाई है यह मामला साल 2014 का बताया जा रहा है।

Shilpa Shetty Raj Kundra Meeting

इस पूरे मामले को लेकर शिकायतकर्ता का कहना है कि उनसे फिटनेस बिजनेस में 1 करोड़ 51 लाख रुपये इन्वेस्ट करने को कहा गया था। जिसमें SFL फिटनेस प्राइवेट लिमिटेड के डायरेक्टर काशिफ खान थे। लेकिन शिकायतकर्ता ने कहा है कि इस मामले में राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी की भी भागीदारी रही है उन्होंने बताया कि जब उन्हें पूरा मामला सही नहीं लगा और उन्होंने जब अपने पैसे मांगने चाहे तो उन्हें धमकी दी गई। पिछले काफी समय से चुप बैठे नितिन ने अब इतने सालों बाद अपनी शिकायत दर्ज करवाई है।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!