शिल्पा शेट्टी और उनका पूरा परिवार हुआ कोरोना संक्रमित, बेटी समीक्षा भी आयी चपेट में !

देश में तेजी से फैल रही कोरोना महामारी की दूसरी लहर धीरे-धीरे लोगों को अपनी जद में लेती हुई जा रही है। बता दें कि रोजाना शंकर मित्रों का आंकड़ा देखा जाए तो लाखों के पार जा रहा है। वहीं यह वायरस अब तक कई लोगों को लील चुका है। लोगों द्वारा की जा रही खास सावधानियों के बावजूद भी कोरोना बहुत तेजी से अपने पैर पसार रहा है।

family of shilpa shetty raj kundra

अब इस वायरस ने अपने कदम बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी रख दिए हैं। और एक के बाद एक कई कलाकार इसकी चपेट में आ रहे हैं। खबर आ रही है बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गजों डकारा शिल्पा शेट्टी का पूरा परिवार कोरोना संक्रमित पाया गया है इसके बाद सभी का उपचार चल रहा है गौरतलब की बात है कि इस वायरस से शिल्पा शेट्टी की बेटी भी नहीं बच पाई है।

shilpa shetty raj kundra family

जिस तरह से अब कोरोना ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने कदम रखे है। इसके बाद से ही कई कलाकार इसकी चपेट में आते जा रहे हैं। इसके चलते ही महाराष्ट्र के बाद अब गोवा में भी शूटिंग के काम को रोक दिया गया है। जिसके कारण बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम करने वाले कई लोग अब रोजी रोटी को मोहताज हो गए हैं।


वही अब फैंस शिल्पा शेट्टी के परिवार के लिए कामना कर रहे हैं वह जल्द ही इस महामारी को हराकर अपने घर पर लौट आए। गौरतलब है कि शिल्पा शेट्टी को छोड़कर बाकी सभी सदस्य कोरोना से संक्रमित है और आप इन सभी का जिम्मा शिल्पा शेट्टी के ऊपर आ गया है और वह अपने परिवार को लेकर आप खासी परेशान दिखाई दे रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *