इंदौर की शिखा शर्मा ने थ्रीडी पेंटिंग बनाकर अनोखे अंदाज में दी ‘बप्पी दा’ को श्रद्धांजलि, वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर म्यूजिक कंपोजर Bappi Lahiri ने आज 69 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया। उनके निधन की खबर मिलने के बाद एक बार फिर बॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर छा गई है। बप्पी दा ने अपने करियर के 48 साल संगीत को दिए थे। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो मशहूर संगीतकार में तकरीबन 500 फिल्म में 5000 से ज्यादा गानों को कंपोज किया।

google news
Artist shikha sharma tribute bappi lahiri 1

बप्पी दा ने साथ ही अपने करियर में बहुत से गाने गाए भी हैं जो आज भी लोगों की जुबां पर बने हुए रहते हैं। बता दें कि बप्पी दा के अचानक ऐसे दुनिया को अलविदा कह जाने के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर छा गई और हर कोई उन्हें नम आंखों से श्रद्धांजलि अर्पित कर रहा है। ऐसे में चर्चित रंगोली आर्टिस्ट शिखा शर्मा शो की सबसे स्वच्छ शहर इंदौर से आती है उन्होंने भी बप्पी दा की 3डी पेंटिंग बनाते हुए उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की है।

शिखा शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो साझा किया है। जिसमें देखा जा सकता है कि उन्होंने रंगों के माध्यम से बप्पी दा की 3डी पेंटिंग बनाई है। और उन्हें अनोखे अंदाज में श्रद्धांजलि अर्पित ही है। बता दें कि इससे पहले शिखा शर्मा ने लता दीदी की रंगोली बनाकर उन्हें भी श्रद्धांजलि अर्पित की थी। यह वीडियो कहां से वायरल हो रहा है। और लोगों को शिखा शर्मा द्वारा बप्पी दा को इस तरह श्रद्धांजलि अर्पित करना काफी पसंद आ रहा है।

बताते चलें कि मंगलवार रात अचानक तबीयत बिगड़ने के बाद बप्पी दा को जुहू स्थित अस्पताल में एडमिट करवाया गया था। जहां बुधवार उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। उनके निधन की खबर सुनने के बाद सही इंडस्ट्री के अलावा कई दिग्गज लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया के माध्यम से श्रद्धांजलि अर्पित की है। बता दें कि आज उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया। उनके बेटे जो कि बाहर रहते हैं ऐसे में उनके बेटे का इंतजार किया गया। जिसके चलते आज उनका अंतिम संस्कार किया गया।

google news

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!