28 C
Mumbai
Friday, January 27, 2023
spot_img

संदीप नाहर निधन पर शेखर सुमन ने उठाए सवाल, क्या SSR और दिशा मामले से हैं संबंध?

बॉलीवुड में एक के बाद एक गम का पहाड़ टूट रहा है। अभी इंडस्ट्री राजीव कपूर के निधन से भरी भी नहीं थी कि एक और उभरते हुए कलाकार ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म धोनी में दोस्त का किरदार निभाने वाले कलाकार संदीप नाहर ने पारिवारिक समस्याओं के चलते अपनी जीवन लीला समाप्त करली।

New WAP

sandeep nahar ms dhoni

वहीं इतना बड़ा कदम उठाने से पहले उन्होंने एक अंतिम नोट भी लिखा है। और अभिनेता ने फेसबुक लाइव करके अपनी कहानी लोगों के साथ शेयर भी की है।

वहीं अब अभिनेता शेखर सुमन एक बार फिर सामने आए हैं। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में पिछले 8 महीनों से लगातार न्याय की मांग करने वाले अभिनेता ने हाल ही में संदीप नाहर मामले को लेकर भी सवाल उठाए हैं। अभिनेता शेखर सुमन ने गुरुवार को इस बात पर उत्सुकता जताई कि क्या अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत, उनकी पूर्व प्रबंधक दिशा सालियान और हाल ही में अभिनेता संदीप नाहर की घटना के बीच वाकई में कोई संबंध है।

New WAP

shekhar suman request in sushant singh case

शेखर सुमन ने इस संबंध में सवाल उठाते हुए लिखा, “सुशांत के दोस्त संदीप नाहर ने भी अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। यह अजीब बात है, दिशा और सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े दो और दोस्त भी पहले ही अपनी जीवन लीला समाप्त कर चुके हैं। क्या इस बीच कोई कॉमन लिंक या डोर है? या यह सिर्फ एक संयोग है? विचार करने लायक बात है।”

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles