Categories: बॉलीवुड

सुशांत सिंह राजपूत को याद कर उदास हुए शेखर सुमन, लिखा 14 तारीख गंभीर याद…

बॉलीवुड : दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून 2020 को इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। लेकिन अभी तक अभिनेता की मौत की गुत्थी नहीं सुलझ पाई है और सीबीआई पिछले 7 महीने से इस मामले की छानबीन कर रही है। लेकिन इतने महीने से चल रही जांच के बाद भी सीबीआई किसी नतीजे पर नहीं पहुंच पाई है। वहीं सुशांत के परिवार के साथ उनके फैंस भी न्याय का इंतजार कर रहे हैं।

वहीं सुशांत निधन के बाद से ही अभिनेता शेखर सुमन न्याय की मांग कर रहे थे और उनके द्वारा कई अभियान भी चलाए गए थे। वहीं एक बार फिर शेखर सुमन ने सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए एक पोस्ट शेयर की है। जिसमे उन्होंने लिखा- “हर महीने की 14 तारीख एक दुखद रिमांइडर होता है कि एक और महीना गुजर चुका है और हम आज भी सुशांत मामले में न्याय का इंतजार कर रहे हैं.. 14 जून- 14 जनवरी.. “

बता दें, सुशांत केस में अपडेट देते हुए सीबीआई ने हाल ही में कहा कि अब तक किसी भी आपराधिक एंगल को खारिज नहीं किया गया है और वैज्ञानिक और आधुनिक तकनीकों की मदद से तफ्तीश की जा रही है। उन्होंने कहा, “सीबीआई पेशेवर तरीके से जांच कर रही है। जांच के दौरान, सभी पहलुओं को देखा जा रहा है और किसी भी पहलू को आज तक खारिज नहीं किया गया है।”

वहीं शेखर सुमन के साथ सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी अपने भाई को याद करते हुए एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें लिखा है- “जीवन मिले या ना मिले, ये तो भाग्य की बात है.. कब कहां मृत्यु हो जाए, ये समय की बात है.. लेकिन जो मृत्यु के बाद भी रहे लोगों के दिलों में जिंदा.. ये तो उनके कर्मों की बात है..”

Leave a Comment