30 C
Mumbai
Friday, December 9, 2022

दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के लिए शहनाज गिल का आखिरी शब्द, सुनकर भर आयेगी आंखें

छोटे पर्दे पर अपनी हम बड़ी पहचान बनाने वाले अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद उनके अब कभी ना लौटने वाली बात को किसी के लिए भी विश्वास कर पाना बेहद मुश्किल है सिद्धार्थ के सबसे करीब रहने वाली कथित गर्लफ्रेंड शहनाज गिल की स्थिति बहुत बुरी है सिद्धार्थ की मां का भी हाल ठीक नहीं है वह विश्वास नहीं करना चाहती कि आप सिद्धार्थ इस दुनिया में नहीं है।

google news

Sidharth Shukla Shehnaaz Gill

दिलों पर राज करने वाले बिग बॉस 14 विजेता सिद्धार्थ शुक्ला को लोगों के दिलों पर राज करना बखूबी आता था, अपने कड़क अंदाज और दबंग पर्सनालिटी वाले सिद्धार्थ इस तरह अचानक दुनिया को अलविदा कह देंगे यह किसी को विश्वास करना मुश्किल हो रहा है बॉलीवुड के कई सितारे अपनी नम आंखों से सिद्धार्थ को अंतिम विदाई देने के लिए उनके ओशिवारा शमशान अंतिम संस्कार में पहुंचा।

shehnaaz gill rita shukla

google news

बिग बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट संभावना सेठ ने बताया कि जब सिद्धार्थ का अंतिम संस्कार किया जाना था उसके पहले सिद्धार्थ के मां और शहनाज की स्थिति बेहद खराब थी मां विश्वास करने की स्थिति में थी उनके बेटे का दाह संस्कार किया जा रहा है जैसे तैसे को अपना होश संभाले हुए थी शहनाज पूरे समय सिद्धार्थ के पैरों के पास बैठी रही और “मेरा बच्चा सिद्धार्थ” कहकर पुकारती रही यह जिस भी व्यक्ति ने देखा उसकी आंखें नम थी और दिल बैठा जा रहा था।

shehnaaz gill rita shukla 1

सिद्धार्थ के फैंस और उसे चाहने वाले के दिलों में अब यही चिंता है कि भविष्य में परिस्थितियां कैसे बदलेगी? और मां कैसे विश्वास कर पाएंगे कि उनका बेटा इस दुनिया में नहीं है एक रिपोर्ट के अनुसार कहा जा रहा है कि दिसंबर 2021 में शहनाज और सिद्धार्थ शादी के लिए तैयारियां कर रहे थे जिसके लिए उनके परिवारों से बात भी की जा रही थी।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles