27 C
India
Saturday, November 27, 2021

बचपन में ही दिल दे बैठी थी Shatrughan Sinha की लाडली बेटी Sonakshi Sinha, अब बनने वाली है Salim Khan के घर की बहु

बॉलीवुड इंडस्ट्री में आज बहुत कम ही कलाकार ऐसे देखने को मिलेंगे जिनका कभी प्यार नाम के शब्द से पाला ना पड़ा हो ज्यादातर कलाकार या तो फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने के बाद किसी ने किसी के प्यार में गिरफ्तार हुए हैं। या फिर बहुत से कलाकार ऐसे हैं। जिन्होंने फिल्मी दुनिया में अपनी शुरुआत से पहले ही बहुत छोटी उम्र में इश्क बाजी की है। कलाकार अक्सर ही इंटरव्यू के दौरान अपने जीवन से जुड़े कई राज फैंस के सामने साझा करते हैं।

- Advertisement -

sonakshi sinha salim khan daughter in law

आज हम जानी-मानी अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा की लव स्टोरी के बारे में बात करने जा रहे हैं। अभिनेत्री को द इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा कर चुकी है कि उन्हें 20 साल की उम्र में ही मोहब्बत हो गई थी जो कि काफी गहरी थी। बता दें कि अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा को लेकर पिछले काफी समय से कपड़े चल रही है कि वे जल्दी ही बॉलीवुड हिंदी के जाने-माने कलाकार सलमान खान की बहू बनने जा रही है इसी के साथ सलमान खान और शत्रुघ्न सिन्हा आपस में रिश्तेदार बनने वाले हैं।

shatrughan sonakshi sinha

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के फिल्मी करियर की बात करें तो वे अब तक कई बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्मों में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेर चुकी है। फिल्मों में कदम रखने के बाद अभिनेत्री ने लोगों के बीच में काफी लोकप्रियता कमाई है। फैंस उन्हें काफी ज्यादा पसंद भी करते हैं। अभिनेत्री हद तक राउडी राठौर सन ऑफ सरदार जैसी कई हिट फिल्मों में अपनी अदाकारी का जलवा भी खेल चुके हैं। आखिरी बार उन्हें फिल्म भुज में अजय देवगन के साथ में देखा गया था।

sonakshi sinha salim khan

अपने लव लाइफ के बारे में बॉलीवुड बबल को दिए इंटरव्यू के दौरान सोनाक्षी सिन्हा ने बताया कि किस तरह से 20 साल की उम्र में ही एक लड़के के प्यार में काफी ज्यादा पागल हो गई थी और दोनों के बीच में है रिश्ता तकरीबन 5 सालों तक चला लेकिन आखिर आप दोनों को अलग होना पड़ा इस बारे में उन्होंने बताते हुए कहा कि स्कूल के समय में उन्हें गहरा प्यार हो गया था लेकिन जैसा जैसा समय निकलता गया और उन्होंने स्कूल पास की और ग्रेजुएशन किया तो उन्होंने खुद ही उस लड़के को बाय बोल दिया 5 साल तक चले इस रिश्ते को लेकर अभिनेत्री बताती है कि वे इस दौरान 21 या 22 साल साल की रही होंगी।

sonakshi sinha salim khan 1

अपनी लव लाइफ के बारे में खुलासा करते हुए अभिनेत्री ने यह भी बताया है कि हर रिश्ते से कुछ ना कुछ सीखना चाहिए क्योंकि हर व्यक्ति का व्यवहार और व्यक्तित्व अलग अलग होता है। उसके साथ हमें भी सीखते हुए आगे बढ़ते रहना चाहिए। आगे उन्होंने बताया कि हमेशा ही ऐसे व्यक्ति की तलाश में रहना चाहिए जो आपको समझ सके आपको सहन कर सके और आपके लायक हो उन्होंने कहा कि वे अपने लव लाइफ के दौर से गुजरने के बाद इनमें दुनिया में आई और कई लोग ऐसे मिली और उनसे भी काफी कुछ उन्होंने सीखा है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!