29.2 C
India
Thursday, January 20, 2022

जब फिल्म के सेट पर ही Shatrughan Sinha की Shashi Kapoor ने कर दी थी बेल्ट से पिटाई, इस आदत से हो गए थे परेशान

आज फिल्मी दुनिया में बहुत कम ही कलाकार या अभिनेत्रियां ऐसी होंगी जिनके पुराने राज नहीं हो बहुत से कलाकार ऐसे हैं। जिनका जीवन कई गहरे राज से भरा पड़ा है और जब भी यह राज लोगों के सामने आते हैं सभी इनको जानकर काफी हैरान रह जाते हैं। आज ऐसा ही राज हम आपको 90 के दशक का बताने जा रहे हैं। जिसमें आपने फिल्म शान तो देखी होगी इसमें आपने बॉलीवुड के तीन बेहतरीन कलाकारों को भी अभिनय करते हुए देखा होगा। जिसमें शत्रुघ्न सिन्हा, शशि कपूर और महानायक अमिताभ बच्चन शामिल हैं।

- Advertisement -

Shashi Kapoor Shatrughan Sinha

इस फिल्म के दौरान अभिनेता शशि कपूर शत्रुघ्न सिन्हा से इतने ज्यादा खफा हो जाते हैं कि उनकी बेल्ट से पिटाई करने लगते हैं। खबरों की माने तो अभिनेता शशि कपूर शत्रुघ्न सिन्हा की आदत से काफी ज्यादा परेशान हो गए थे हमेशा ही कलाकार फिल्म के सेट पर पांच 10 मिनट का बोलकर 3, 4 घंटे लेट आते थे। इस बात की जानकारी खुद अमिताभ बच्चन भी दे चुके हैं कि अपनी दमदार अदाकारी और डायलॉग के लिए पहचाने जाने वाले कलाकार शत्रुघ्न सिन्हा टाइम के कभी पाबंद नहीं रहे हैं। और इसी वजह से एक बार शशि कपूर उनसे इतने ज्यादा उखड़ गए कि उनकी बेल्ट से पिटाई करने लगे।

Shashi Kapoor Shatrughan Sinha 2

ईटाइम्स को दिए एक इंटरव्यू के दौरान अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने से जुड़े इस किस्से के बारे में बताते हुए कहा कि वे सेट पर अक्सर लेट आया करते थे ऐसे में उनसे ज्यादा कोई कुछ नहीं कहता था। लेकिन एक बार जब वे सेट पर लेट आए और अभिनेता शशि कपूर उनसे पहले पहुंच गए तो वह इतने ज्यादा उखड़ गए कि उन्होंने मुझे देखते सही बेल से मेरी पिटाई करना चालू कर दिया। बेल्ट से हो रही पिटाई के बीच शत्रुघ्न सिन्हा शशि कपूर से कहते हैं कि हम दोनों का हमारे टैलेंट के लिए लिया गया है। हमारे समय के अनुसार नहीं आगे वे बताते हैं कि इस फिल्म के दौरान सभी ने काफी इंजॉय किया।

Shashi Kapoor Shatrughan Sinha 3

शत्रुघ्न सिन्हा की लेटलतीफी आदत के बारे में महानायक अमिताभ बच्चन ने भी बताया था कि जब भी हमारे बीच फिल्म देखने का प्लान बनता था तो फिल्म आगे निकल जाती थी उसके बाद हमारी एंट्री हुआ करती थी क्योंकि जब फिल्म का समय 6:00 बजे होता था तो यह भाई साहब घर से ही 6:30 बजे निकला करते थे और सिनेमाघर में पहुंचते-पहुंचते आधी फिल्म निकल जाया करती थी शत्रुघ्न सिन्हा कभी भी अपने समय को लेकर पावन दे नहीं रहे हैं।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!