नई शुरुआत में लगी रिया चक्रवर्ती तस्वीर साझा करते हुए लिखा, कभी अपने आप से हार मत मानो

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत निधन मामले में सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती पिछले काफी समय से सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव नजर आ रही है। बता दे कि अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती जल्द ही बॉलीवुड में अपनी बड़ी एंट्री मारने वाली है आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी के साथ में फ़िल्म चेहरे में नजर आएंगी।

rhea chakraborty unseen

हालांकि इस फिल्म में उनका ज्यादा बड़ा किरदार नहीं है लेकिन यह उनके लिए नई शुरुआत होने वाली है। वहीं फिल्म में उनके किरदार को लेकर फिल्म के डायरेक्टर रूमी जाफरी ने हाल ही में बड़ा खुलासा करते हुए कहा था कि कोई भी व्यक्ति यदि रिया चक्रवर्ती के किरदार के लिए इस फिल्म को देखने वाला है तो उसके हाथ निराशा ही लगने वाली है क्योंकि रिया चक्रवर्ती का फिल्म में इतना ज्यादा बड़ा रोल नहीं है बस यह है कि वह इस फिल्म से अपने नए जीवन की शुरुआत करने जा रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty)


सुशांत सिंह राजपूत निधन मामले में रिया चक्रवर्ती काफी यादव सुर्खियों में रही थी बता दें कि उन्हे मुख्य आरोपी के रूप में देखा गया था। बनाई नहीं उनको और उनके भाई को एक अन्य मामले के चलते जेल भी जाना पड़ गया था लेकिन दोनों बहन भाई अब जेल से बरी हो चुके हैं और दोनों पर लगाए गए इल्जाम भी खारिज कर दिए गए है। इसके बाद से ही रिया चक्रवर्ती लगातार नई शुरुआत करने में लगी हुई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty)


बता दें कि एक समय ऐसा था जब रिया चक्रवर्ती सोशल मीडिया साइट्स पर बिल्कुल भी एक दिन नहीं दिखाई देती थी लेकिन पिछले काफी समय से आप भी लगाता नहीं पहुंचती शेयर कर रही है हाल ही में उन्होंने अपनी एक मुस्कुराती हुई तस्वीर भी साझा की थी इतना ही नहीं उन्होंने इससे पहले अपने बचपन की तस्वीर भी आ जाएगी और जिसमें कैप्शन में लिखा था कि उड़ना सीख गई हूं इतना ही नहीं उन्होंने सुशांत राजपूत पुण्यतिथि के मौके पर भी एक बड़ा सा नोट साझा किया था और अपने दिल की बात सबके सामने रखी थी।

Rhea Chakraborty Never Give up

वही हाल ही में रिया चक्रवर्ती ने अपनी एक और तस्वीर को साझा किया है जिसमें खाली मैदान में लेटी हुई है और इस दौरान उन्होंने अपने चेहरे को 1 कैप के जरिए ढक रखा है। रिया चक्रवर्ती ने अपने चेहरे को ढकने के लिए जिस केप एक का सहारा लिया है उसमें नेवर गिव अप लिखा हुआ है। उनकी इस तस्वीर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह अपनी पुरानी बातों को भूल कर पूरा ध्यान अपने आगे का भविष्य पर दे रही है। क्योंकि केप में लिखे हुए शब्द का अर्थ कभी हार नहीं मानना होता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *