दयाबेन के बाद जेठालाल का यह करीबी दोस्त 14 साल बाद छोड़ने वाला है तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो, यह है वजह

टीवी के मशहूर कॉमेडियन शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा 14 सालों से निरंतर लोगों को एंटरटेन करते हुए आ रहा है। बता दें कि आज कॉमेडी के क्षेत्र में सबसे पुराना और सबसे अच्छा शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा को ही माना जाता है। शो से जुड़े कलाकारों ने अपने शानदार कलाकारी से लोगों के बीच बड़ी पहचान बनाई है। आज उन्हें उनके नाम से ज्यादा उनके किरदार के नाम से पहचाना जाता है।

google news
Shailesh Lodha left tarak mehta show

बता दें कि सभी कलाकारों ने लोगों के बीच अपनी शानदार अदाकारी की छाप छोड़ी है। लेकिन इस शो से अब तक कई जाने-माने चेहरे जा चुके हैं। अब इनमें ही एक और मशहूर कॉमेडियन का नाम भी शामिल हो चुका है। हाल ही में खबर आई है कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में तारक मेहता का किरदार निभाने वाले शैलेश लोढ़ा ने भी तारक मेहता का शो छोड़ने का मन बना लिया है।

Shailesh Lodha Anjali

हालांकि उनकी ओर से अभी इस प्रकार की कोई भी जानकारी साझा नहीं की गई है। लेकिन मिली जानकारी के अनुसार वह तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में 14 सालों से काम करते आ रहे हैं। लेकिन इसके अलावा उन्हें दूसरे ग्रोथ नहीं मिल पा रही है। इस वजह से उन्होंने इस शो को छोड़ने का मन बनाया है। आपको बता दें कि इससे पहले भी दया बहन सोनू काफी कलाकार इस शो को छोड़ चुके हैं।

Tarak Mehta Shailesh Lodha

खबरों की मानें तो शैलेश लोढ़ा पिछले 1 महीने से तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो की शूटिंग भी नहीं पहुंचे हैं। इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि उन्होंने शो छोड़ने का मन बना लिया है? शैलेश लोढ़ा शो में जेठालाल के सबसे करीबी दोस्त में से एक है दोनों की शानदार अदाकारी को लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं। ऐसे में उनके चले जाने के बाद जेठालाल का क्या होगा इसको लेकर भी लोग काफी ज्यादा चिंतित है।

google news

ईटाइम्स के अनुसार तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो का हिस्सा रहते हुए शैलेश लोढ़ा के पास पिछले 14 सालों में कई बड़े ऑफर आए लेकिन उन्होंने इस शो के चक्कर में सारे ऑफर को छोड़ दिया। ऐसे में अब कहा जा रहा है कि उनके पास और भी कई अच्छे ऑफर आए हैं। जिन्हें अब वे नहीं छोड़ना चाहते हैं। उन्होंने अब शो को अलविदा कहने का मन बना लिया है। हालांकि इस बात की पुष्टि वह कब करेंगे इसका सभी को इंतजार है।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles