21.6 C
India
Wednesday, October 20, 2021

मुंबई में समुद्र के बीचोंबीच क्रूज़ जहाज पर हो रही मादक पदार्थों की पार्टी शाहरुख़ का बेटा आर्यन गिरफ्तार

मुंबई में समुद्र के बीचो-बीच क्रूज जहाज पर कल रात एनसीबी की टीम ने धावा बोला और एनसीपी को यहां अवैध मादक पदार्थों का सेवन करते हुए कई बड़े घरों के बच्चे मिले हैं। बीती रात एनसीबी की टीम द्वारा की गई इस कार्यवाही से पूरे बॉलीवुड में तहलका मच गया है। बताया जा रहा है कि इस पार्टी में बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान के बेटे आर्यन ही मौजूद थे। एनसीबी ने बताया कि एक गुप्त सूचना के आधार पर इस कार्यवाही को अंजाम दिया गया है जिसमें कई लोग गिरफ्तार हुए हैं। सूत्रों के मुताबिक शाहरुख खान के बेटे आर्यन को भी हिरासत में लिया गया है और उससे एमसीबी पूछताछ कर रही है।

- Advertisement -

एनसीबी के हवाले से यह जानकारी मिल रही है कि यह उनका अब तक का सबसे बड़ा ऑपरेशन रहा है जिस की कार्यवाही में कई बड़े लोग गिरफ्तार हुए हैं और सभी से पूछताछ की जा रही है। एनसीबी से प्राप्त जानकारी के अनुसार बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान के बेटे आर्यन से पूछताछ में उन्होंने बताया कि उन्हें बतौर मेहमान इस पार्टी में बुलाया गया था। आर्यन ने यह भी कहा कि उन्हें किसी भी प्रकार का पैसा इस पार्टी में शामिल होने के लिए नहीं दिया गया था। एनसीबी के डायरेक्टर समीर वानखेडे से जब आर्यन खान के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उन्हें अब तक गिरफ्तार नहीं दिखाया गया है।

आर्यन खान ने पार्टी में अपनी मौजूदगी को लेकर यह दावा किया है कि इस पार्टी में उनके नाम का इस्तेमाल करते हुए कई लोगों को आमंत्रण भेजा गया था। सूत्रों के हवाले से यह पता चला है कि एनसीपी के हाथ एक वीडियो फुटेज लगा है जिसमें शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान मादक पदार्थ का सेवन करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो फुटेज में आर्यन खान वाइट टीशर्ट और ब्लू जींस के साथ रेड ओपन शर्ट मैं दिखाई दे रहे हैं। सूत्रों के हवाले से यह जानकारी भी मिली है कि जितने लोगों को पकड़ा गया है उन सभी लोगों के पास से मादक पदार्थों के सेवन में उपयोग होने वाला रोलिंग पेपर भी प्राप्त हुआ है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!