बेटी सुहाना को kiss करने पर बॉयफ्रेंड को शाहरुख़ की चेतावनी, डर के मारे बॉयफ्रेंड का बुरा हाल

बॉलीवुड इंडस्ट्री में बतौर निर्माता-निर्देशक करण जौहर ने आज हिंदी सिनेमा में अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है उन्होंने पद और एक्टर भी कई फिल्मों में काम किया है और विवादों से उनका पुराना नाता भी रहा है लेकिन उनके शो कॉफी विद करण ने आज बहुत ज्यादा पॉपुलर कमाई है।

बता दें कि उनके इस शो में बॉलीवुड इंडस्ट्री के सभी दिग्गज कलाकार आ चुके हैं। इतना ही नहीं शो में आने वाले हर कलाकार से करण उनकी जिंदगी से जुड़े ऐसे कई सवाल पूछते हैं। जिनसे फैंस भी आजकल अंजान रहे होंगे। आज हम आपको इस शो से जुड़ा एक ऐसा किस्सा आपको बताने जा रहे हैं। जिसे सुन आपकी भी हंसी नहीं रुख पाएगी।

Suhana Khan Shahrukh Khan

जब एक बार शाहरुख खान और आलिया भट्ट कॉफी विद करण शो में पहुंचे थे। इस दौरान करण जौहर ने किंग खान और आलिया भट्ट से कई तरह के सवाल पूछे, वहीं दोनों कलाकारों ने इन सवालों का बड़ी बेबाकी के साथ जवाब भी दिया। लेकिन एक सवाल का जवाब देते हुए शाहरुख खान कुछ ऐसा कह गए कि वहां पर मौजूद सभी दर्शक हैरान हो गए और अपनी हंसी नहीं रोक पाए।

शाहरुख़ ने दिया चौकाने वाला जवाब

दरअसल, इस दौरान करण जौहर ने आलिया भट्ट से पूछा था कि आपकी जिंदगी में पहला बॉयफ्रेंड कब आया। तो अभिनेत्री ने इस सवाल का बड़ी बेबाकी से जवाब देते हुए बताया कि उन्होंने 16 साल की उम्र में बॉयफ्रेंड बना लिया था। वहीं जब यही बात करण जौहर ने शाहरुख खान से पूछा कि अगर यदि आपकी बेटी का कोई बॉयफ्रेंड हो और वह उसे किस करने की सोचें तो आप क्या करेंगे।

Suhana Khan Shahrukh Khan with gouri khan

इस सवाल का जवाब देते हुए किंग खान ने बोला कि यदि सुहाना का बॉयफ्रेंड उसके साथ किस करेगा तो। वह उसके होंठ तोड़ देंगे शाहरुख खान के इस जवाब को सुनते ही वहां पर मौजूद सभी दर्शक हैरान रह गए और अपनी हंसी भी नहीं रोक पाए। बाद में करण जौहर ने भी शाहरुख खान से कहा कि उन्हें भी यही उम्मीद थी कि आपका जवाब कुछ ऐसा ही होगा।

बता दें कि शाहरुख खान की बेटी सुहाना सोशल मीडिया का काफी ज्यादा एक्टिव रहती है। और वह अपने से जुड़ी तस्वीरों को अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। इतना ही नहीं उनकी इंस्टाग्राम पर फॉलोइंग भी काफी ज्यादा है। फिलहाल सुहाना पढ़ाई के लिए न्यूयॉर्क में रहती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *