28.7 C
India
Monday, October 18, 2021

शाहरुख खान की ख्वाहिश: बनना चाहते थे एडल्ट फिल्मों का बड़ा सुपरस्टार, खबर सुन फैंस हो रहे अचंभित

हिंदी सिनेमा में आज बहुत से कलाकार ऐसे मौजूद है जिन्होंने अपनी अदाकारी से लोगों को दीवाना बनाया है और यही कारण है कि लोगों में काफी ज्यादा पसंद करते हैं लेकिन कुछ कलाकार ऐसे भी हैं जिनकी दीवानगी लोगों के दिलों में कुछ ज्यादा ही है ऐसा ही एक नाम आता है बॉलीवुड इंडस्ट्री में किंग खान के नाम से मशहूर शाहरुख खान का जो पिछले चार दशकों से अपने अदाकारी का जलवा बॉलीवुड इंडस्ट्री पर बिखेरते आ रहे हैं।

- Advertisement -

shahrukh khan wish as adult superstar

अपने अब तक के करियर में कई बड़ी फिल्मों में काम कर चुके शाहरुख खान की अदाकारी के लोग मुरीद में उन्हें फिल्मों में देखना लोगों को काफी ज्यादा पसंद आता है। आज अभिनेता किसी की पहचान के मोहताज नहीं है लेकिन वह अपनी पुरानी बातों को लेकर आज भी सुर्खियां बटोर ते रहते हैं बता दे कि अभिनेता की लव स्टोरी से लगाकर उनके विवाद काफी ज्यादा कॉन्ट्रोवर्सी में रहे हैं।

आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से उनका एक पुराना किस्सा सुनाने जा रहे हैं जिसे जानकर आपको काफी हैरानी होगी और बहुत कम लोग ही इस बात से अवगत है हिंदी सिनेमा में राज करने वाले कलाकार कभी इस तरह भी सोचा करते थे, दरअसल, साल 2009 के दौरान जब शाहरुख खान प्रबंधन गुरु अरिंदम चौधरी की किताब डिस्कवर द डायमंड इन यू को लॉन्च को लांच करने के लिए दिल्ली पहुंचे थे बता दें कि कलाकार इतने ज्यादा फेमस है कि लोग उन्हें इस तरह की बैंड को बुलाना काफी ज्यादा पसंद करते हैं।

Arindam Chaudhuri Shahrukh Khan

वही बुक लांचिंग के दौरान दिल्ली पहुंचे शाहरुख खान में अपने दिल की बात सबके सामने बयां की जिस ने सभी को चौंका दिया बता दें कि इस दौरान उन्होंने कहा था कि उन्हें सबसे बड़ा एडल्ट स्टार बनना था। डीएनए की रिपोर्ट के अनुसार इस बात को शाहरुख खान ने एक मजाकिया तौर पर कहा था ताकि महफिल में चार चांद लग सके शाहरुख खान उन कलाकारों में से हैं जो कई बार बातों ही बातों में कुछ ऐसा कह जाते हैं कि बाद में इसके लिए उन्हें काफी ज्यादा ट्रोल भी किया जाता है और विवाद में फंस जाते हैं।

अभिनेता की इस बात को सुनकर सभी को काफी हैरानी भी होती है क्योंकि जिस तरह से वह कहते हैं कि उन्हें सबसे बड़ा एडल्ट स्टार बनना था। इतना ही नहीं दोनों अभिनेता यह भी बताते हैं कि उन्हें इस तरह की प्रेरणा कहां से मिली है। शाहरुख खान इस दौरान जाने-माने एडल्ट फिल्म के कलाकार सिल्वेस्टर स्टेलोन का नाम लेते हुए बताते हैं कि इस महान कलाकार ने भी अपनी जर्नी को कुछ ऐसे ही आगे बढ़ाया है। आज हॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने कलाकार है, लेकिन पहले वे एडल्ट फिल्मों में भी काम कर चुके हैं।

इतना ही नहीं लोगों को एंटरटेन करने के लिए शाहरूख खान ने आगे भी अपनी इस बात को जारी रखा। और एडल्ट फिल्म के बड़े स्टार बनने को लेकर कई बातें कहीं, लेकिन वे अपनी इन बातों से लोगों को ज्यादा इंटरटेन नहीं कर सके और लोगों ने उनकी इन बातों पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया। शाहरुख खान उन कलाकारों में से हैं जिनके महफिल में आने के बाद से ही शमा बन जाता है। क्योंकि अभिनेता आज बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक बड़ी शख्सियत है जो किसी की पहचान के मोहताज नहीं है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!