20.4 C
India
Friday, January 21, 2022

आज भी कुबूल नहीं हुई Shahrukh Khan की दुआ, NCB ने फेका ऐसा पासा, जिसने बिगड़ा Aryan की जमानत का खेल

बॉलीवुड किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान के बेटे आर्यन को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा सफेद पाउडर मामले में गिरफ्तार किया गया था। जिसके बाद उन्हें 1 दिन की कस्टडी में रखते हुए कोर्ट में पेश किया गया। जिसके बाद कोर्ट द्वारा उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में पहुंचा दिया। बता दें कि वह उसके बाद से ही जेल में बंद है और उनके वकील की तरफ से लगातार उन्हें जमानत दिलवाने की कोशिश की जा रही है। गौरी खान और शाहरुख खान लगातार अपने बेटे के लिए दुआ भी मांग रहे हैं।

- Advertisement -

aryan-khan-bail-denied-1

वहीं इस मामले में आज एक बार फिर कोर्ट में 2.45 पर सुनवाई चालू हुई। ऐसे में सभी को लग रहा था कि आज आर्यन खान को जमानत मिल सकती है। लेकिन आज भी शाहरुख खान और गौरी खान की दुआ कबूल नहीं हो पाई है। बता दें कि कोर्ट ने 5 मिनट के अंदर ही आर्यन खान की जमानत को एक बार फिर रिजेक्ट कर दिया है। अब आर्यन खान के वकील उनको जमानत दिलवाने के लिए हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटा सकते हैं। लेकिन फिलहाल तो देखना होगा कि अब आर्यन खान को और कितने दिन जेल में रहना पड़ेगा।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कोर्ट में सुनवाई से पहले ही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा आर्यन खान से जुड़ी व्हाट्सएप चैट को सबूत के तौर पर पेश किया गया था। जिसमें यह खुलासा किया गया था कि आर्यन खान द्वारा इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाली अभिनेत्री के साथ में सफेद पाउडर को लेकर बातें हुई है। आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद ही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा उनका मोबाइल फोन जप्त कर लिया गया था जिसके बाद से ही इस मामले से जुड़े कई राज एक के बाद एक खुलकर सामने आ रहे हैं।

aryan khan arrest

बता दें कि आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद से ही लगातार शाहरुख खान अपने बेटे की रिहाई के लिए तमाम कोशिशें कर रहे हैं। पहले जहां आर्यन खान के लिए उन्होंने वकील सतीश मानशिंदे को हायर किया था लेकिन इसके बाद उन्होंने एक और जाने-माने वकील अमित देसाई को हायर किया। जिन्होंने इंडस्ट्री के कई कलाकारों को जमानत दिलवाई है लगातार छह बार जमानत की अर्जी दाखिल कर चुके वकील भी आर्यन खान को अब तक जमानत नहीं दिलवा पाए हैं।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!