21.6 C
India
Tuesday, October 19, 2021

आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद बेरोजगार हुए शाहरुख खान के हमशक्ल, बच्चों की फीस भरने तक के पैसे नहीं

हिंदी सिनेमा का जाना माना नाम शाहरुख खान अपनी अदाकारी के लिए पहचाने जाते हैं अपने अब तक के करियर में कई अनगिनत फिल्मों में नजर आ चुके शाहरुख खान बॉलीवुड इंडस्ट्री में किंग खान की उपाधि हासिल कर चुके हैं। आज उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में रहते हुए दौलत और शोहरत दोनों ही खूब कमाई है। शाहरुख खान कलाकारों में गिने जाते हैं। जिनके पास कई प्रोजेक्ट तो पेंडिंग में ही पड़े रहते हैं। लेकिन पिछले दिनों हुई उनके बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद से ही में काफी ज्यादा चर्चा में बने हुए हैं।

- Advertisement -

Shahrukh Khan lookalike Raju Rahikwar

क्रूज रेव पार्टी मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के हत्थे चढ़े बॉलीवुड किंग खान के बेटे आर्यन खान की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही है उन्हें कोर्ट द्वारा 14 दिन की न्यायिक हिरासत में पहुंचा दिया गया है वहीं इस मामले की सुनवाई 13 अक्टूबर को होना है। लेकिन जब से शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी हुई है। उसके बाद से ही उनके काम पर भी काफी ज्यादा असर पड़ा है। बता दें कि पिछले काफी सालों से लर्निंग एप बाईजू का विज्ञापन कर रहे शाहरुख खान के अब सारे विज्ञापन पर रोक लगा दी हैं।

बताने की शाहरुख खान के हमशक्ल कहलाने वाले राजू (Raju Rahikwar) भी आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद बेरोजगार होते हुए नजर आ रहे हैं हाल ही में एक न्यूज़ पोर्टल से बात करते हुए राज ने कहा है कि जब से आर्यन खान की गिरफ्तारी हुई है उनके काम पर भी काफी ज्यादा प्रभाव पड़ा है। राजू ने बताया वे पिछले एक डेढ़ साल से कोरोना के कारण काम से दूर थे। वहीं जैसे ही अब उन्होंने काम पर लौटने का विचार बनाया, तो इस दौरान आर्यन खान की गिरफ्तारी हुई है और लोग उन्हें अब काम नहीं दे रहे हैं। काम देने वालों का कहना है कि फिलहाल शाहरुख खान के नाम को लेकर काफी ज्यादा कशमकश चल रही है।

Shahrukh Khan lookalike Raju Rahikwar

शाहरुख खान जैसे दिखने वाले राजू ने कहा कि उन्हें शाहरुख खान जैसे दिखने के चलते कई बड़े प्रोजेक्ट में काम करने को मिलता है लेकिन जिस तरह से अभी शाहरुख खान की छवि लोगों के दिलों में बनी है उसके बाद से उनके काम पर भी बुरा असर पड़ता हुआ दिखाई दे रहा है उन्होंने बताया कि हाल ही में जयपुर में उनके दो प्रोजेक्ट थे लेकिन दोनों को रद्द कर दिया गया है। प्रोजेक्ट में काम देने वाले लोगों का कहना है कि अभी शाहरुख खान का रिकॉर्ड सही नहीं चल रहा है ऐसे में काम करना सही नहीं होगा। वहीं राजू ने आगे कहा है कि शाहरुख खान एक बार फिर खड़े होंगे और मजबूती से सबके सामने आएंगे।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!