21.6 C
India
Saturday, December 4, 2021

आर्यन खान की रिहाई के बाद मन्नत के बाहर पहुंचे शाहरुख खान के फैंस, छोटे बेटे अबराम ने किया सभी का स्वागत

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को आज 25 दिन बाद मुंबई हाई कोर्ट से जमानत मिली है। लेकिन आज समय ज्यादा हो जाने के कारण होता है आज की रात जेल में ही काटना पड़ेगा। लेकिन कल भी अपने घर मत ना जा सकेंगे बता दें कि पिछले काफी समय से शाहरुख खान उनकी जमानत के लिए काफी जद्दोजहद कर रहे थे। लेकिन इसके लिए उन्हें मां से 6 बार जमानत की अर्जी को दाखिल करना पड़ा जब जाकर आजम खान को जमानत मिल पाई है।

- Advertisement -

Fans-outside-Mannat

वहीं आज हुई सुनवाई के बाद आर्यन खान को जमानत मिल चुकी हैं। वे पिछले 2 अक्टूबर से एनसीबी और जेल में बंद थे। आर्यन के उनके साथ उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट और मुनमुन को भी जमानत मिल चुकी है लेकिन अभी तक जमाना कॉपी नहीं मिलने के चलते आज तीनों को जेल में ही रात गुजारनी होगी लेकिन यह तीनों के लिए काफी राहत भरी रात रहने वाली है क्योंकि तीनों को जमानत मिल चुकी है और यहां से आप कल सुबह तीनों को रिहा कर दिया जाएगा बता दें कि पिछले 25 दिन से चल रही जमानत की जद्दोजहद आज पूरी हुई है।

Abram Khan Wish Fans

बता दें कि आर्यन खान की रिहाई के बाद चाहिए शाहरुख खान के पेंशन के घर के सामने बड़े-बड़े पोस्टर लेकर वहां पर पहुंचे लेकिन ऐसे में शाहरुख खान तो उनका अभिवादन करने नहीं पहुंचे। लेकिन उनके छोटे बेटे अबराम सभी का अभिवादन करने के लिए गैलरी में मौजूद रहे और उन्होंने सभी का हाथ हिलाकर अभिवादन किया। उनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आज का दिन गौरी खान और शाहरुख खान के लिए काफी बड़ा दिन है क्योंकि उनके बेटे को वे काफी समय बाद में अपने साथ पाएंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद से ही लगातार शाहरुख खान उनकी जमानत के लिए काफी परेशान हो रहे थे। एक नहीं उन्होंने 2 नामी वकीलों को आर्यन खान को जमानत दिलवाने के लिए हायर किया। मां से 6 बार जमानत अर्जी रिजेक्ट होने के बाद भी दोनों वकीलों ने मुंबई हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया और आखिरकार आर्यन खान को आज उन्होंने जमानत दिलवाई दी, आज आर्यन खान को जमानत नहीं मिलती तो यहां मामला 10 से 15 दिन और खींचा जाता।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!