30 C
Mumbai
Tuesday, January 31, 2023
spot_img

जेल की हवा खाने से टूटा शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का सपना, अब एक्टर नहीं इस फील्ड में बनाएंगे अपना करियर

बॉलीवुड अभिनेता किंग खान हिंदी सिनेमा में कदम रखने के बाद से ही लगातार चर्चाओं में रहे हैं बता दें कि अपने अब तक के करियर में बॉलीवुड इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्म दे चुके किंग खान आज अपनी हर एक अदाओं के लिए पहचाने जाते हैं। शाहरुख खान बॉलीवुड इंडस्ट्री के इतने बड़े कलाकार है कि उनके साथ काम करने के लिए हर कोई तरसता है। कलाकार अपने साथ ही अपने पारिवारिक बातों को लेकर भी चर्चाओं में रहते हैं।

New WAP

Aryan Khan OTT Debut 1

पिछले कई समय से लगातार उनकी बेटी सुहाना खान लगातार सोशल मीडिया पर अपने से जुड़ी तस्वीरों को साझा कर रही है और इन तस्वीरों के साथ अब यह अनुमान लगाया जा रहा है कि वे जल्द ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही है। लेकिन उनके बेटे आर्यन खान जो कि सफेद पाउडर मामले में 1 महीने तक जेल में रह चुके हैं वह भी अब अपनी जिंदगी को दोबारा पटरी पर ला रहे हैं और जल्द ही वे भी कुछ बड़ा करने वाले हैं।

Aryan Khan OTT Debut 2

किंग खान के चाहने वाले ज्यादातर यही कयास लगाते हैं कि उनके पिता की तरह बेबी कैमरे के सामने शानदार अदाकारी दिखाते हुए नजर आएंगे। लेकिन आर्यन खान को कैमरे के सामने नहीं कैमरे के पीछे रहकर काम करना काफी ज्यादा पसंद है। ‘पिंकविला’ की रिपोर्ट के अनुसार आर्यन खान जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फीचर फिल्म के साथ वेब सीरीज पर भी काम करने वाले हैं। इसके लिए उन्होंने अपनी कमर भी कस ली है।

New WAP

Aryan Khan Suhana Khan Appear in IPL Auction 2

आर्यन खान ने विदेश में रहते हुए साउदर्न कैलिफोर्निया यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएट किया है। इसके अलावा उनके पास फाइन आर्ट्स, सिनेमैटिक आर्ट्स, फिल्म और टेलीविजन प्रोडक्शन में बैचलर डिग्री मौजूद है पढ़ाई के क्षेत्र में इतनी ज्यादा जानकारी हासिल करने के बाद अब वे अपना पूरा फोकस अपने करियर पर देना चाहते हैं। आर्यन जल्द ही वेब सीरीज के माध्यम से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कुछ नया करने वाले हैं। इसे रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस किया जाना है जो कि शाहरुख खान का है।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!