फराह खान के पति शिरीष कुंदर की हरकतों से तंग होकर शाहरुख खान ने पार्टी में जड़ा था थप्पड़

बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर और निर्देशक फराह खान के पति शिरीष कुंदर का आज जन्मदिन है। आज दिनांक 24 मई को 48 साल के के हुए बॉलीवुड निर्माता निर्देशक शिरीष कुंदर। बॉलीवुड में कई सफल फिल्में देने वाले शिरीष कुंदर आज अपना जन्मदिन घर पर ही सेलिब्रेट कर रहे हैं। फिल्म निर्माता और निर्देशक के रूप में शिरीष कुंदर ने साल 2006 में फिल्म जानेमन से अपने कैरियर की शुरुआत की थी। इसके बाद शिरीष कुंदर ने फिल्म जोकर बनाई थी जो दर्शकों द्वारा काफी पसंद की गई थी। शिरीष कुंदर और फरहा खान फिल्म मैं हूं ना के दौरान करीब आए थे जिसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला ले लिया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shirish Kunder (@shirishkunder)


बॉलीवुड में कई सेलिब्रिटी एक दूसरे के गहरे दोस्त हैं जिसमें कुछ जोड़ियां तो इतनी ज्यादा फेमस है कि उनकी दोस्ती की मिसाल दी जाती है। ऐसी ही एक जोड़ी फराह खान और शाहरुख खान की भी थी। दोनों कई वर्षों से एक दूसरे के काफी करीबी दोस्त रहे हैं लेकिन एक समय इन दोनों के बीच में मनमुटाव हो गया। दोनों के बीच मनमुटाव का कारण शाहरुख खान थे जिन्होंने एक पार्टी के दौरान फरहा खान के पति शिरीष कुंदर को तमाचा रख दिया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shirish Kunder (@shirishkunder)


दरअसल हुआ यूं था कि उस समय शाहरुख की फिल्म रावण बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई थी, जिसको लेकर शिरीष ने शाहरुख पर टिप्पणी कर दी थी। रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख की फिल्म रावण दर्शकों द्वारा बिल्कुल भी पसंद नहीं की गई और बुरी तरह से फ्लॉप हुई थी। बताया जाता है कि फिल्म का बजट डेढ़ सौ करोड़ था और शाहरुख खान को इसमें नुकसान भी हुआ था। बताया जाता है कि शाहरुख में शिरीष को तमाचा उनके ट्वीट को लेकर किया था जिसमे शिरीष ने लिखा था कि “मैंने अभी अभी सुना है कोई डेढ़ सौ करोड़ का पटाखा बुरी तरह से फुस्स हो गया”।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Farah Khan Kunder (@farahkhankunder)


रिपोर्ट के मुताबिक यह पार्टी जनवरी 2012 में संजय दत्त द्वारा आयोजित की गई थी जोकि फिल्म अग्नीपथ की सफलता को लेकर थी। संजय दत्त की पार्टी में कई बड़े सितारे शामिल हुए थे जिसमें शाहरुख खान तड़के 3:00 बजे पहुंचे थे। बताया जाता है कि पूरी पार्टी में शिरीष शाहरुख के पीछे पड़े हुए थे। हालांकि जब शाहरुख पार्टी में आए थे तब वह काफी अच्छे मूड में थे और उन्होंने सभी के साथ डांस भी किया था। काफी समय तक शाहरुख शिरीष की इन हरकतों को नजरअंदाज करते रहे लेकिन शिरीष ने उनका पीछा नहीं छोड़ा वह उन्हें परेशान करते ही रहे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Farah Khan Kunder (@farahkhankunder)


शिरीष की इन हरकतों से तंग आकर शाहरुख खान ने पार्टी से जाने का मन बना लिया था लेकिन तभी उनके एक मित्र ने उन्हें जाने से रोक लिया और वहीं बैठा लिया। लेकिन इसके बाद भी शिरीष अपनी हरकतों से बाज नहीं आए और शाहरुख को परेशान करते रहे। फिर क्या था शाहरुख खान और शिरीष के बिच बहुत कहासुनी हुई और शाहरुख़ ने शिरीष को थप्पड़ ही जड़ दिया। हालांकि संजय दत्त दोनों को लेकर पहले से ही चिंतित थे इसलिए वह बीच-बचाव करने पहुंचे और दोनों को अलग किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Farah Khan Kunder (@farahkhankunder)


संजय दत्त की इस पार्टी में फरहा खान शामिल नहीं हुई थी लेकिन वहां मौजूद लोगों ने फराह को इसकी जानकारी दी थी। इस पूरे मामले में फरहा खान अपने पति शिरीष के समर्थन में खड़ी दिखी उन्होंने बताया कि जब वहां उपस्थित लोगों से उन्होंने बात की तो उन्हें पता चला कि उनके पति पर यह हमला बिना किसी वजह से हुआ है। फराह खान ने यह भी बताया कि उनके पति को तो पता भी नहीं था कि शाहरुख इस पार्टी में शामिल है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Farah Khan Kunder (@farahkhankunder)


फरहा खान ने यह भी कहा कि जब उन्हें शाहरुख की इस हरकत का पता चला तो उन्हें बहुत ठेस पहुंची क्योंकि शाहरुख हमेशा शारीरिक शोषण के खिलाफ रहे हैं। फराह ने कहा कि शाहरुख की इन हरकतों से यह स्पष्ट होता है कि वह अपनी व्यक्तिगत और प्रोफेशनल दोनों ही जिंदगी में मुश्किल दौर में है। कई वर्षों तक दोनों एक दूसरे से बात करना तो दूर देखना तक पसंद नहीं करते थे। लेकिन कुछ दोस्तों द्वारा फराह और शाहरुख के बीच में सुलह करवाई गई और दोनों ने नाराजगी को भूल कर फिर से एक साथ काम करना शुरू कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *