21.6 C
India
Saturday, December 4, 2021

लड़कियों को इंप्रेस करने के लिए शाहरूख खान ने रखा अपने बेटे का नाम आर्यन, खुद किया खुलासा

हिंदी सिनेमा के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान इन दिनों काफी बड़ी परेशानियों के दौर से गुजर रहे हैं। उन्होंने भी कभी जिंदगी में नहीं सोचा था कि इस तरह बहुत छोटी उम्र में ही उनके बेटे को जेल की हवा खानी पड़ेगी। बता दें कि 2 अक्टूबर की रात नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज पर दबिश दी गई और इस दौरान बड़ी संख्या में लोगों को गिरफ्तार किया गया उनमें ही एक नाम शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का भी शामिल है वहीं उन्हें एनसीबी की कस्टडी में रखने के बाद 14 दिन की न्यायिक हिरासत में पहुंचा दिया गया।

- Advertisement -

aryan khan with shahrukh khan

अपने बेटे की गिरफ्तारी के बाद से ही शाहरुख खान लगातार उनकी जमानत के लिए वकीलों द्वारा अर्जी दी जा रही है लेकिन अब तक उनकी जमानत नहीं हो पाई है आज भी हुई सुनवाई के दौरान उनकी जमानत याचिका को खारिज कर दिया गया है। अब माना जा सकता है कि शाहरुख खान और उनके वकील अब आर्यन खान के लिए मुंबई हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे, अभिनेता अपने बच्चों से बहुत ज्यादा प्यार करते हैं इस बात का खुलासा को कई बार इंटरव्यू में भी कर चुके हैं।

लेकिन इस तरह से आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद अपने काफी चर्चाओं में है तो चलो आज हम आपको आर्यन खान से जुड़ा एक ऐसा ही किस्सा बताने जा रहे हैं कि उनका नाम आर्यन क्यों पड़ा इस बारे में कुछ शाहरुख खान एक इंटरव्यू के दौरान बताया था। शाहरुख खान की लव स्टोरी से तो सभी लोग वाकिफ है उन्होंने काफी मशक्कत के बाद गौरी खान से साल 1991 में शादी की उसके बाद तकरीबन 7 साल बाद उनके घर बेटे ने जन्म लिया। जिसका नाम उन्होंने बड़े प्यार से आर्यन रखा लेकिन इस नाम को रखने के पीछे बड़ी वजह रही है।

aryan khan family photo

बताया जाता है कि अपने बेटे का नाम आर्यन रखने की वजह लड़कियां है। ऐसा क्यों तो चलो आपको बताते हैं। एक इंटरव्यू के दौरान अपने बेटे के नाम के बारे में बताते हुए किंग खान ने कहा था, कि उन्हें नाम काफी ज्यादा अच्छा लगा जो सुनने में काफी अच्छा लगता है, और इसीलिए उन्होंने अपने बेटे का नाम आर्यन रखा ताकि किसी भी लड़की को वह अपना नाम आर्यन बताएगा मेरा नाम आर्यन खान है तो यहां काफी ज्यादा अट्रैक्टिव लगेगा। आर्यन खान की शक्ल काफी हद तक अपने पिता और अपनी मां से मिलती है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!