28 C
Mumbai
Monday, February 6, 2023
spot_img

अपने धर्म को लेकर बच्चों को दी है शाहरुख खान ने इतनी अच्छी सीख, आप भी जान करेंगे अभिनेता पर गर्व

बॉलीवुड इंडस्ट्री में किंग खान के नाम से मशहूर शाहरूख खान चाहे इन दिनों मुसीबतों के दौर से गुजर रहे हो लेकिन वे हमेशा से ही बॉलीवुड में एक किंग की भूमिका निभाते हैं 90 के दशक से बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी अदाकारी का जलवा है शाहरुख खान आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है उन्होंने अपने दम पर परेशानी और ठोकर खाते हुए बॉलीवुड इंडस्ट्री में इतनी बड़ी पहचान बनाई है। हमेशा ही अपनी अदाकारी और अपनी फिल्मों के लिए चर्चाओं में रहने वाले शाहरुख खान इन दिनों अपने बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी की वजह से खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं।

New WAP

Shahrukh Gauri Khan Family

लेकिन अभिनेता शाहरुख खान ने बहुत से मोड़ पर खुद को साबित करके भी दिखाया है कि वह किस तरह के व्यक्तित्व के धनी हैं आज हम आपको शाहरुख खान द्वारा अपने बच्चों को दी गई एक अनोखी सिख के बारे में बताने जा रहे हैं। सभी फैंस इस बात को बहुत अच्छे से जानते हैं कि गौरी खान से शादी करने के लिए शाहरूख खान ने कई पापड़ बेले हैं और खुद को साबित किया इसके बाद ही गौरी खान से भी शादी करवा गोरी एक हिंदू परिवार से आती है और शाहरुख खान एक मुस्लिम परिवार से आज उनके बच्चे जब उनसे पूछते हैं कि हम किस धर्म में आते हैं।

New WAP

SRK Diwali Pooja in Mannat

शाहरुख खान उन्हें बहुत ही अच्छा धर्म का पाठ पढ़ाते हुए नजर आते हैं खुद शाहरुख खान इंटरव्यू के दौरान इस बात को बताया है कि जब भी उनके बच्चे धर्म के बारे में पूछते हैं तो वह उनसे सबसे पहले यही कहते हैं कि हम भारतीय हैं और हमारा सबसे बड़ा धर्म है कि हम हिंदुस्तानी हैं। भले ही आर्यन खान इन दिनों सफेद पाउडर मामले को लेकर चर्चा में रहे हो लेकिन शाहरुख खान ने उन्हें इंसानियत का पाठ पढ़ाया है उन्होंने अपने बच्चों के नाम का चयन भी ऐसा किया है ताकि जुबा पर आसानी से दिया जा सके उनके बड़े बेटे का नाम आर्यन है तो बेटी का नाम सुहाना वही उनके छोटे बेटे का नाम अबराम है।

SRK Diwali Pooja in Mannat 1

शाहरुख खान अपने तीनों बच्चों से बहुत ज्यादा प्यार करते हैं और उन्हें दुनिया की हर खुशी देना चाहते हैं जो कि हर मां बाप का सपना रहता है। अभिनेता ने खुद के दौरान इस बात को कहा है कि उन्होंने अपने बच्चे को इंसानियत का पाठ पढ़ाया है। बहरहाल दो शाहरुख खान का भी ज्यादा चर्चा में बने हुए हैं लेकिन जैसे जैसे दिन बीत रहे हैं शाहरुख खान अपनी पुरानी जिंदगी में लौट रहे हैं बता दें कि इन दिनों में अपनी आने वाली फिल्म पठान के लिए काफी ज्यादा व्यस्त है और उसकी शूटिंग कर रहे हैं।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!