26 C
Mumbai
Friday, December 9, 2022

Cricket Lovers को शाहरुख खान ने दी बड़ी सौगात, इस देश में बनाएंगे दुनिया का सबसे खूबसूरत स्टेडियम

बॉलीवुड इंडस्ट्री के किंग खान शाहरुख अपनी दमदार अदाकारी के लिए पहचाने जाते हैं। आज उनके पास दौलत और शोहरत दोनों की ही कमी नहीं है। शाहरुख खान एक ऐसे अभिनेता है। जिंदगी देश ही नहीं विदेशों में भी काफी ज्यादा इज्जत बनी हुई है लोग उन्हें काफी ज्यादा पसंद करते हैं। शाहरुख खान की बात की जाए तो वह आईपीएल में अपनी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स को सपोर्ट करते हुए नजर आते हैं।

google news
shahrukh khan cricket stadium in the Greater Los Angeles metropolitan

अभिनेता को एक्टिंग के साथ ही क्रिकेट से भी काफी ज्यादा लगाव है इसके चलते उन्होंने हाल ही में बड़ा ऐलान करते हुए अपने चाहने वालों को बड़ी खुशखबरी दे दी है। उन्होंने 30 अप्रैल को बड़ी जानकारी साझा करते हुए इस बात को कहा है कि वे अपनी टीम और यूएसए मेजर लीग क्रिकेट (MLC) के साथ अमेरिका के लॉस एंजेलिस में एक शानदार क्रिकेट स्टेडियम बनाने का प्लान कर रहे हैं। आईपीएल की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के किंग खान मालिक है।

बता दें कि इस बात की जानकारी कोलकाता नाइट राइडर्स के ट्विटर अकाउंट से साझा की गई है जिसमें एक प्रेस नोट के माध्यम से इस बात को बताया गया है कि अमेरिका के लॉस एंजेलिस में काफी शानदार वर्ल्ड क्लास क्रिकेट स्टेडियम का निर्माण किया जाएगा जिसमें बड़ी मात्रा में खर्चा भी आएगा। इसे राष्ट्रीय स्तर पर प्रसिद्ध दी प्राप्त करने योग्य बनाया जाएगा इसका आर्किटेक्ट भी काफी बढ़िया रहेगा।

लॉस एंजेलिस काफी खूबसूरत देशों में से एक कहलाता है। इस बात की भी जानकारी साझा की गई है कि यहां पर ग्राउंड बनने के बाद क्रिकेट के ट्रांसफॉरमेशन पर भी गहरी छाप छोड़ेगा। क्रिकेट के प्रेमियों के लिए यह काफी शानदार महा रहने वाला है। इस बात की जानकारी शाहरुख खान ने साझा करते हुए बताया है कि उनकी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स और MLC के बीच स्टेडियम को लेकर अनुभव काफी शानदार रहने वाला है।

google news
shahrukh khan cricket stadium in the Greater Los Angeles metropolitan 1

मिली जानकारी के अनुसार स्टेडियम तकरीबन 15 एकड़ जमीन पर बनेगा। लॉस एंजलिस मैं बनने वाले इस स्टेडियम को काफी खूबसूरत बनाया जाएगा ताकि इसमें इंटरनेशनल क्रिकेट को भी करवाया जा सके इतना ही नहीं इसमें तकरीबन 10000 लोगों की बैठने की व्यवस्था रहेगी साथ ही क्रिकेट के प्रेमियों को कोई दिक्कत ना हो इसलिए उन्हें टोटल फैसिलिटी दी जाएगी। यह ट्वीट सामने आने के बाद से ही शाहरुख खान की काफी तारीफ हो रही है।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles