21.6 C
India
Saturday, December 4, 2021

अपने पिता की तरह नहीं बनना चाहते हैं Shahrukh Khan, मानते हैं उन्हें दुनिया का सबसे असफल इंसान

हिंदी सिनेमा में किंग की उपाधि प्राप्त कर चुके हैं शाहरुख खान किसी की पहचान के मोहताज नहीं है लाखों ठोकर खाने के बाद उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी इतनी बड़ी पहचान बनाई है। बॉलीवुड इंडस्ट्री के अंदर शाहरुख खान की गिनती टॉप के सुपरस्टार में होती है। वे एक फिल्म के लिए करोड़ों रुपए चार्ज करते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं इतने बड़े मुकाम को हासिल करने के लिए शाहरुख खान को कई पापड़ बेलने पड़े हैं। उन्होंने काफी मेहनत की है तब जाकर वे इंडस्ट्री में अपना इतना बड़ा रुतबा बनाने में सफल रहे हैं।

- Advertisement -

Shahrukh Khan Father Pain

आज बॉलीवुड इंडस्ट्री के अंदर बहुत से कलाकार ऐसे भी मौजूद है जो शुरू से ही फिल्मी बैकग्राउंड से संबंध रखते हैं इस वजह से उन्हें फिल्मों में आने में ज्यादा परेशानियों का सामना नहीं करना पड़ा लेकिन जो कलाकार फिल्मी बैकग्राउंड से बाहर के आते हैं। उन्होंने अपने जीवन में कड़ी मेहनत की है जब जाकर बॉलीवुड इंडस्ट्री में इतना बड़ा मुकाम हासिल कर पाए हैं इनमें ही एक नाम शाहरुख खान का भी सामने आता है। बहुत कम ही कलाकार ऐसे होंगे जो अपने पिता को लेकर नेगेटिव बातें करते हो शाहरुख खान उन्हीं में से हैं जो अपने पिता की बातों को लेकर किस तरह से सहम जाते हैं।

Shahrukh Khan Father Pain 1

चलो आपको इस आर्टिकल में बताते हैं कि शाहरुख खान अपने पिता को लेकर क्या समझते हैं और उन्होंने उनको लेकर क्या बातें कही है। फिल्मी दुनिया के सितारे इतने बड़े मुकाम को हासिल करने के बाद किसी ना किसी को अपनी कामयाबी का श्रेय जरूर देते हैं लेकिन शाहरुख खान अपनी इस कामयाबी का श्रेय अपने आप को ही देते हैं क्योंकि उनका कहना है कि वह अपने पिता को इतना ज्यादा पसंद नहीं करते हैं इस बात की जानकारी में कई दफा इंटरव्यू के दौरान भी अपने बयानों में दे चुके हैं आप यदि उनके पुराने इंटरव्यू देखेंगे तो आपको भी लगेगा कि वह अपने पिता को इतना ज्यादा पसंद नहीं करते हैं।

Shahrukh Khan Father Pain 2

अब इसके पीछे का कारण क्या है तो चलो आपको बताते हैं। इस बात को कई दफा कह चुके हैं कि वह अपने पिता की तरह नहीं बनना चाहते हैं। माल्या उठता है कि उनके पिता ने ऐसा किया क्या जो शाहरुख खान इस तरह की बातें करते हैं। अभिनेता शाहरुख खान खुद मानते हैं कि उनके पिता ने अपने जीवन में काफी कुछ काम किया लेकिन वे उतना बड़ा मुकाम हासिल नहीं कर सके जिसके लिए भी लगातार मेहनत कर रहे थे। इसीलिए अभिनेता इस बात को कहते हैं कि वह अपने पिता की तरह नहीं बनना चाहते हैं। क्योंकि वह अपने पिता को असफल इंसान समझते हैं।

Shahrukh Khan Father Pain 3

आज बॉलीवुड इंडस्ट्री में शाहरुख खान का एक अलग ही जलवा है आज उनके पास किसी भी तरह की कोई कमी नहीं है कि दौलत और शोहरत सभी से परिपूर्ण है। बता दें कि वह अपने पिता को लेकर कई बार बातें कर चुके हैं और उनके कई वीडियो इस तरह के सोशल मीडिया पर भी वायरल हुए हैं। कुछ समय पहले ही उनके बेटे आर्यन खान की जमानत हुई है उस दौरान भी शाहरुख खान को काफी परेशानियों के दौर से गुजरता हुआ देखा गया था। क्योंकि वह खुद इस बात को कह चुके हैं कि कहीं उनके स्टारडम के चलते उनके बच्चे किसी बड़ी मुसीबत में ना फंस जाए।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!