22.9 C
India
Saturday, January 22, 2022

पैसे कमाने में व्यस्त Shahrukh Khan बेटे Aryan को भी नहीं देते है टाइम, अपॉइंटमेंट लेकर होती है मुलाकात

शाहरुख खान के बेटे आर्यन की गिरफ्तारी के बाद से ही उनके द्वारा एक के बाद एक कई राज खोले जा रहे हैं बता दें कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा क्रूज में चल रही है पार्टी के दौरान आर्यन खान को गिरफ्तार किया गया था उन पर सफेद पाउडर ले जाने का आरोप है इतने ही नहीं उनके साथ 7 लोगों को गिरफ्तार किया था जिनमें 3 लोगों की रिमांड को बढ़ाकर 7 तारीख तक कर दिया गया है जिनमें आर्यन खान भी शामिल है।

- Advertisement -

Aryan Khan Shahrukh Gauri Khan

जहां नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा आर्यन खान से इस मामले से जुड़ी कई जानकारी ली जा रही है। ऐसे में उन्होंने अपनी घरेलू जिंदगी के बारे में काफी राज खोले हैं। उन्होंने पूछताछ के दौरान यह बताया है कि उनके पिता काफी ज्यादा व्यस्त रहते हैं इस वजह से उन्हें भी कभी अपने पिता शाहरुख खान से मिलना होता है तो उन्हें पहले अपॉइंटमेंट लेनी पड़ती है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में बादशाह और किंग खान के नाम से मशहूर शाहरुख खान अपनी अदाकारी के लिए जाने जाते हैं।

Shahrukh khan family

लेकिन फिलहाल वे अपने बेटे की गिरफ्तारी के बाद से ही काफी ज्यादा चर्चाओं में चल रहे हैं आर्यन खान ने यह भी बताया है कि उनके पिता फिल्मों में अच्छा रोल निभाने के लिए काफी ज्यादा मेहनत करते हैं इसीलिए उनका शेड्यूल काफी ज्यादा बिजी रहता है और उन्हें भी मिलने के लिए अपॉइंटमेंट पहले उनके मैनेजर पूजा से लेनी पड़ती है। आर्यन खान ने यह भी बताया कि पापा के बिजी शेड्यूल के चलते हुए अपने मन से भी अपने पिता से नहीं मिल पाते हैं इसलिए पहले उन्हें मैनेजर से अपनी अपॉइंटमेंट बुक करवानी पड़ती है।

aryan khan with family

बॉलीवुड इंडस्ट्री में बड़ा नाम कमा चुके शाहरुख खान इन दिनों अपने बेटे गिरफ्तारी के बाद से ही काफी ज्यादा चर्चाओं में बने हुए हैं लेकिन उनकी तरफ से अभी तक इस मामले को लेकर किसी भी तरह की कोई जानकारी या बयान नहीं दिया गया है। वही कोर्ट में पेशी के दौरान आर्यन खान के वकील द्वारा तमाम दलीलें दी गई लेकिन इसके बावजूद भी कोर्ट ने 7 तारीख तक उन्हें एनसीबी की कस्टडी में पहुंचा दिया है एनसीबी द्वारा कहा गया था कि आर्यन के मोबाइल की चेकिंग के दौरान में कई अहम सुराग हाथ लगे हैं।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!