28 C
India
Thursday, December 9, 2021

बेटी को गम में डूबा देख भावुक हुए शहनाज गिल के पिता, प्रेयर वाले हाथ में बनवाया अपनी लाडली के नाम का टैटू

अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद से ही शहनाज गिल की जिंदगी बदल दी गई है। हमेशा हंसने झगड़ने वाली शहनाज गिल अभिनेता की निधन की खबर सुनने के बाद से ही अपने आप में ही गुमसुम है ना तो वे ज्यादा किसी से बात कर रही है और ना ही अपनी आगे की जिंदगी के बारे में कुछ सोच रही है। उन्हें समझ ही नहीं आ रहा है कि अब उन्हें आगे क्या करना है। सिद्धार्थ शुक्ला उनकी जिंदगी में एक ऐसे व्यक्ति थे, जिन्होंने उन्हें हर वक्त अभिनेत्री का साथ दिया है और दोनों की जोड़ी काफी ज्यादा सक्सेस रही है।

- Advertisement -

shehnaaz gill family

शहनाज गिल को पहले किसी ने भी इस तरह नहीं देखा था हमेशा मुस्कुराते रहने वाली शहनाज गिल आज काफी ज्यादा सदमे में पहुंच चुकी है। सिडनाज के फैंस लगातार उनकी हालत की जानकारी के लिए सोशल मीडिया माध्यम का उपयोग कर रहे हैं। खबरें तो यह भी है कि अपने बेटे को खोने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला की मां शहनाज गिल का अपनी बेटी की तरह देखभाल कर रही है। इतना ही नहीं वे लगातार शहनाज को मोटिवेट करने का काम कर रही है और उन्हें दोबारा काम पर लौटने के लिए भी कह रही है।

मिली जानकारी के अनुसार सिद्धार्थ शुक्ला की मां रीता नहीं चाहती है कि शहनाज गिल हमेशा गम में डूबी रहे वह चाहती है कि शहनाज अपनी जिंदगी को पहले की तरह धीरे-धीरे बनाने की कोशिश करें इसके लिए भी लगातार उनके साथ में ही उनका ख्याल रख रही है। इतना ही नहीं शहनाज के परिवार वाले भी लगातार अपनी बेटी का ख्याल रख रहे हैं जहां एक और उनके भाई हर पल शहनाज गिल के साथ दिखाई दिए तो उनके पिता भी लगातार शहनाज को इस गम से उभारने में लगे हुए हैं।

बता दें कि शहनाज गिल के पिता संतोख गिल ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से सिद्धार्थ शुक्ला के लिए उनकी तस्वीर साझा करते हुए काफी कुछ कहा था उन्हें भी अपनी बेटी की तरह अभिनेता के इस तरह चले जाने का काफी ज्यादा गम है। सिद्धार्थ शुक्ला के अलावा शहनाज का परिवहन भी अभिनेता को काफी ज्यादा याद करता है। वहीं अपनी बेटी को इस गम से उभारने के लिए शहनाज गिल के पिता भी लगातार प्रयासों में लगे हुए हैं अब हाल ही में उन्होंने अपने हाथों पर अपनी बेटी के नाम का टैटू बनवाया है।

अभिनेत्री के पिता ने अपने हाथ पर काफी बड़ा टैटू बनवाया है जिसमें आप साफ तौर पर देख सकते हैं कि टैटू में प्रार्थना करते हुए 2 हाथ दिखाई दे रहे हैं और यही बीच में उन्होंने अपनी बेटी शहनाज गिल का नाम लिखवाया है। बताते चलें कि 2 सितंबर को दिल का दौरा पड़ने से अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया था उनके निधन की खबर सामने आने के बाद से ही पूरी इंडस्ट्री में शोक छा गया था। दोनों परिवार सिद्धार्थ शुक्ला को होने के बाद से ही गम में डूबे हुए हैं।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!