23.3 C
India
Sunday, September 19, 2021

मात्र सात घंटे की मुलाकात में ही मीरा राजपूत को दिल दे बैठे थे शाहिद कपूर, दिलचस्प है दोनों की लव स्टोरी

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर चाहे अपने अदाकारी का जादू सभी के दिलों पर ना चला पाए हो लेकिन वे मीरा राजपूत से शादी के बारे करने के बाद से ही लगातार सुर्खियों में बने रहते हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री में आज कौन सी जोड़ी ऐसी है जिन्हें परफेक्ट माना जाता है उनमें से ही एक मीरा राजपूत और शाहिद कपूर की जोड़ी भी है क्योंकि इन्हें हमेशा ही सोशल मीडिया के माध्यम से सुर्खियों में देखा गया है इतना ही नहीं इनके बीच में हमेशा ही प्यार देखा जाता है।

- Advertisement -

Mira Rajput Shahid Kapoor

लेकिन क्या आप जानते हैं शाहिद कपूर की मीरा राजपूत से मुलाकात कैसे हुई। तो चलो आज हम आपको बताते हैं इस परफेक्ट कपल की सक्सेस मैरिज लाइफ के बारे में आपकी जानकारी के लिए बता दे कि शाहिद कपूर राधा स्वामी सत्संग से जुड़े हुए है। वही मीरा राजपूत का परिवार भी अक्सर डेरे में आया करता था। वही एक दौरान दिल्ली सत्संग डेरे में ही इन दोनों ही परिवार के बीच में मुलाकात हुई और शाहिद और मीरा भी यही मिले थे।

Shahid Kapoor Meera Rajput

राधा स्वामी सत्संग के बाद मीरा राजपूत और शाहिद कपूर को मिलने के लिए 7 घंटे मिले और इन्हीं कुछ घंटों में ही शाहिद कपूर ने मीरा राजपूत को अपना जीवनसाथी बनाने का मन बना लिया था। दरअसल, हुआ कुछ ऐसा शाहिद और मीरा ज्यादातर अपने परिवार वालों के साथ में ही मिला करते थे लेकिन एक दौरान उन्हें मीरा से अकेले मिलने का मौका मिला और इस दौरान उन्होंने लगभग 7 घंटे तक उनसे बात की और इस दौरान उन्होंने मन बना लिया था कि यह मेरा से ही शादी करेंगे।

Shahid Kapoor Meera Rajput Meeting

लेकिन मैं इस बात का इजहार खुल्लम-खुल्ला मीरा राजपूत से नहीं कर पाए क्योंकि दोनों की उम्र में 13 साल से जयाद का अंतर था शाहिद ने यह सोचा कि शायद उनकी ज्यादा उम्र के चलते मीरा राजपूत उनको अपनाने से मना कर सकती है। इसलिए वह डरा करते थे। और अपने दिल की बात निराशा कहने से बचते रहे। बता दें कि जिस समय मीरा राजपूत की शादी हुई उस समय वे महज 21 साल की थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)


बता दें कि अपनी चंद घंटों की मुलाकात के बाद ही शाहिद ने मीरा को अपना बनाने का प्रण ले लिया था और हुआ भी कुछ ऐसा ही दोनों के परिवार में रिश्ते को लेकर बात चली और वे मान भी गए। लेकिन शाहिद और मीरा की 7 घंटे की मुलाकात सात फेरे में बदल गई। और आज उनकी जोड़ी को बॉलीवुड की परफेक्ट जोड़ी माना जाता है। बता दें कि मीरा और शाहिद की एक बेटी भी है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!