ख़ुशी के समय में शगुन मांगने वालों ने किया सैफ अली खान को शर्मिंदा, नेटिजन्स ले रहे मजे

बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान ने आज अपने फैंस को खुशखबरी दी। बता दें कि करीना ने आज सुबह अपने दूसरे बेबी को जन्म दिया है। वहीं उनके फैंस भी काफी समय से इस पल का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। करीना के साथ अभिनेता सैफ अली खान और पूरा पटौदी खानदान नए मेहमान का स्वागत करने के लिए बेताब था। वहीं अभिनेत्री के परिवार वालों की भी निगाह इस पल के लिए टिकी थी।

Kareena kapoor khan delivery2

बता दें कि करीना के फैंस दूसरे बेटे के जन्म से ही इतने ज्यादा खुश नजर आ रहे हैं कि उनके घर पर और सोशल मीडिया पर तोहफे और बधाइयों का आना जारी है। वहीं सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स की निगाह करीना के घर पर ही टिकी हुई है। वे पल-पल की खबरों को लोगों तक सोशल मीडिया के माध्यम से पहुंचा रहे हैं। वहीं हाल ही में करीना के घर से एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें दो लोग बेटे के जन्म से ठीक पहले दान लेने उनके घर के बाहर पहुंच गए थे। इसमें जिस गाने को बजाकर वह मांगने आए थे उसपर नेटिजन्स खूब मजे ले रहे हैं।

Kareena kapoor khan delivery1

आम तौर पर देखने में आता है कि बच्चें के जन्म से पहले नेक (इनाम) मांगने वालों की भी भीड़ लगी रहती है। ऐसे में कुछ लोग सैफ अली खान के घर अपने म्यूजिकल इंस्ट्रूमेंट लेकर पहुंचे। लेकिन इसमें मजेदार बात तो यह है कि इनके द्वारा ‘चांद से पर्दा कीजिए’ गाना गाया गया जाता है जो सैफ पर ही फिल्माया गया है।

सैफ, करीना से ज्यादा टैलंटेड

जैसे ही यह वीडियो वायरल हुआ फिर क्या था ट्रोलर्स भी इस वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट्स करने लगे। वहीं इस वीडियो को ट्रोल करते हुए एक यूजर ने लिखा है कि ये तो सैफ और करीना से ज्यादा टैलंटेड हैं। वहीं, एक अन्य ने लिखा कि गाना भी सैफ अली खान का बजा रहे हैं। चांद से पर्दा कीजिए, अब तो बाहर आ जाओ।

Kareena kapoor khan delivery3

हाल ही में अभिनेता सैफ अली खान ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह करीना के साथ अपने दूसरे बच्चे को लेकर काफी खुश होने के अलावा थोड़े नर्वस हुए भी हैं। उनका कहना है कि एक और बच्चे के बाद जिम्मेदारी बढ़ जाती है। लेकिन मैं ये देखने के लिए उत्साहित हूं कि करीना घर में बच्चों के पीछे कैसे भागती रहेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *