21.6 C
India
Saturday, December 4, 2021

Vidya Balan के सामने सीरियल किसर Emraan Hashmi भी ही गये थे ठंडे, किस करते और पूछते बस यही सवाल

फिल्मी दुनिया का हर बड़ा सितारा लोगों के बीच में अपने किसी ना किसी एक खूबी को लेकर सबसे ज्यादा लोकप्रिय रहता है। यही वजह है कि वह लोगों के बीच में हमेशा ही चर्चाओं का विषय रहता है। ऐसे बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत से कलाकार हैं जो अपनी बॉडी और अपनी फिटनेस के लिए पहचाने जाते हैं। बहुत से कलाकार ऐसे भी हैं जो अपनी शानदार अदाकारी के लिए पहचाने जाते हैं। इतना ही नहीं बॉलीवुड इंडस्ट्री में आज कई सितारे ऐसे भी है जो हर रोल में फैंस को अपनी और आकर्षित करने का काम करते हैं।

- Advertisement -

Emraan Hashmi Vidya Balan

इनमें ही बहुत से कलाकार रहते हैं जो स्क्रीन पर अपने शानदार सीन के लिए पहचाने जाते हैं जी हां आज हम बात कर रहे हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री में किसिंग किंग के नाम से पहचाने जाने वाले इमरान हाशमी की बता दें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने के बाद से ही उन्होंने यह उपाधि अपने नाम की है। आज उन्हें बॉलीवुड इंडस्ट्री का किसिंग किंग इसलिए कहा जाता है क्योंकि उनकी ज्यादातर फिल्मों में किसिंग सीन होते हैं इतना ही नहीं उन्होंने इस तरह के सीन को लेकर अपने नाम रिकॉर्ड भी हासिल किया है।

Emraan Hashmi Vidya Balan 3

फिल्मों में काफी ज्यादा रोमांटिक दिखने वाले किसिंग किंग इमरान हाशमी रियल लाइफ में काफी सिंपल इंसान है और वह इस तरह के सीन करने से काफी डरते हैं लेकिन फिल्म की स्क्रिप्ट के अनुसार उन्हें इस तरह के सीन करना पड़ते हैं। लेकिन अब वे धीरे-धीरे इस तरह के सीन काम करने लगे हैं और अपनी छवि को सुधारने की कोशिश कर रहे हैं। बता दे क्या हाल ही में उनकी एक हॉरर फिल्म डीबुक आई है इसमें उनका शानदार किरदार देखने को मिला है।

Emraan Hashmi Vidya Balan 2

लेकिन आज हम आपको उनसे जुड़ा एक किस्सा सुनाने जा रहे हैं जिसमें उन्होंने अभिनेत्री विद्या बालन के साथ में कई तरह के किसिंग सीन किए थे। वैसे तो इमरान हाशमी और विद्या बालन की जोड़ी को कई फिल्मों में देखा होगा। लेकिन आज हम फिल्म ‘घनचक्कर’ के बारे में बात करने जा रहे हैं। जिसमें दोनों ही कलाकारों के कुछ ऐसे इंटिमेट सीन थे जिन्हें देखकर सभी हैरान रह गए थे बता दें कि इस फिल्म में दोनों ही कलाकारों ने लिए रोल में अपनी भूमिका निभाई है। इस जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद भी किया गया।

Emraan Hashmi Vidya Balan 1

फिल्म में इमरान हाशमी और विद्या बालन द्वारा कई तरह के इंटिमेट सीन किए गए जिसमें सबसे ज्यादा चर्चित रहा दोनों के बीच में किसिंग सीन फिल्म में अभिनेत्री के साथ किए गए किसिंग सीन को लेकर बार-बार इमरान हाशमी विद्या बालन से सवाल किया करते थे उनका मानना था कि इस तरह के सीन देखकर विद्या बालन के पति से काफी ज्यादा निराश हो सकते। इसलिए वे विद्या बालन से बार-बार इन सीन को लेकर सवाल किया करते थे। इमरान हाशमी को लगता था, कि इस तरह के सीन करने के बाद विद्या बालन के पति सिद्धार्थ उनके बारे में क्या सोचेंगे क्योंकि जिस तरह के तीन दर्शाए गए थे वह काफी ज्यादा रोमांटिक थे।

Emraan Hashmi Vidya Balan 4

अपने इस किस्से के बारे में खुद अभिनेत्री विद्या बालन ने नेहा धूपिया के चर्चित शो नो फिल्टर में बताया था। इस दौरान विद्या बालन ने बताया कि किस तरह से इस सीन को पूरा करने के बाद इमरान हाशमी काफी डरे हुए थे वह हमेशा ही चिंतन में रहते थे कि इस तरह के सीन करने के बाद विद्या बालन के पति उनके बारे में क्या सोचते होंगे। फिल्मों में किसिंग सीन के नाम से मशहूर इमरान हाशमी रियल लाइफ में बहुत सिंपल इंसान है। यही कारण है कि वह विद्या बालन की काफी ज्यादा चिंता हो रही थी। इमरान हाशमी के गाने बार-बार एक ही सवाल पूछने पर विद्या बालन भी सोच में पड़ गई क्या आखिरकार यह क्या हुआ कीजिए एक ही सवाल मुझसे पूछ रहे हैं।

Emraan-Hashmi-Vidya-Balan-5

बताते चलें कि दोनों ही कलाकारों की जाए जबरदस्त फिल्म साल 2013 में लोगों को देखने को मिली थी इस फिल्म का निर्देशन राज कुमार गुप्ता द्वारा किया गया था जबकि इस फिल्म में प्रदूषण का काम खुद विद्या बालन के पति सिद्धार्थ रॉय कपूर द्वारा किया गया था। दोनों की शादी के कुछ समय बाद भी यार फिल्म को बनाया गया था ऐसे में वह भी काफी ज्यादा हैरान थे क्योंकि उनकी पत्नी सीरियल किसिंग किंग कहे जाने वाले इमरान हाशमी के साथ में नजर आने वाले थे। दोनों ने साल 2012 में शादी की थी।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!