29 C
Mumbai
Monday, February 6, 2023
spot_img

Seema Sajdeh Divorce: सोहेल खान से अलग होने पर सीमा ने तोड़ी चुप्पी, बताई खान परिवार की डरावनी सच्चाई बोली- घुटने लगा था दम अब नहीं होता बर्दाश्त!

Seema Sajdeh Divorce: बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकारों में से एक सलमान खान 56 साल की उम्र में आज भी लोगों के चाहिता कलाकारों में से एक है इतना ही नहीं उनके साथ उनके दोनों भाई सोहेल खान और अरबाज खान की बॉलीवुड इंडस्ट्री में लंबे समय तक अपनी अदाकारी का जलवा बिखेर चुके हैं। हालांकि अब सलमान खान के अलावा कोई भी बॉलीवुड फिल्मों में ज्यादा एक्टिव नहीं है। लेकिन खान परिवार हमेशा किसी ना किसी बात को लेकर चर्चाओं में रहा है।
Seema Sachdev Khan and Sohail Khan 1बता दें कि पिछले दिनों ही सोहेल खान और उनकी पत्नी सीमा सजदेह के शादी के 24 साल बाद अलग होने को लेकर खबरें सुर्खियों में आई थी। इतना ही नहीं दोनों को फैमिली कोर्ट के बाहर भी देखा गया था। दोनों तलाक की अर्जी देने से पहले ही लंबे समय से एक दूसरे से दूर रह रहे थे। हालांकि उनके तलाक की खबर आने के बाद से ही कई तरह के कयास लगने चालू हो गए थे। लेकिन अब हाल ही में सोहेल खान की पत्नी सीमा ने तलाक की खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए काफी चौकाने वाले खुलासे किए हैं
Sohail Khan Wife Seema Khan 1सीमा सजदेह ने बॉलीवुड बबल को दिए एक इंटरव्यू के दौरान सोहेल खान इस तरह से लंबे समय बाद अलग होने को लेकर जानकारी साझा की है। उन्होंने साफ शब्दों में कहा है कि वह अब अपनी जिंदगी में पहले से काफी ज्यादा आगे निकल चुकी है। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी साफ कर दिया है कि अपनी जिंदगी में आगे निकलने के बाद अब उन्हें किसी की भी परवाह नहीं है और ना ही अब वह पीछे मुड़कर देखना चाहती है।

New WAP

1998 में हुई थी सोहेल और सीमा की शादी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sohail Khan (@sohailkhanofficial)

सोहेल खान की पत्नी सीमा का यह बयान सामने आने के बाद से काफी ज्यादा चर्चाओं में बना हुआ है लोगों के मन में कई तरह के कयास पैदा हो गए हैं। बता दें कि अरबाज खान शादी क्यों अपने साल बाद मलाइका अरोड़ा से अलग हो गए थे। सलमान खान ने अभी तक शादी नहीं की है ऐसे में उनके घर में बहू के रूप में एक सीमा ही थी। लेकिन उन्होंने भी अब इस तरह का बयान देकर सभी को हिला दिया है।
Sohail Khan Wife Seema Khanबताते चलें कि सोहेल खान और सीमा ने एक दूसरे को लंबे समय तक वेट करने के बाद साल 1998 में शादी की थी लेकिन हाल ही में कुछ समय पहले ही दोनों के अलग होने की खबरें सुर्खियों में आई और यह माना जा रहा था कि दोनों 24 साल बाद अलग होने जा रहे हैं। बता दे कि दोनों के दो बेटे निर्वान और योहान हैं। हालांकि इनकी पर्वतीसम किसे दी जाती है यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा। लेकिन फिलहाल तो खान परिवार एक बार फिर सुर्खियों में है।

जरूर पढ़ें :

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!