24.8 C
India
Monday, September 20, 2021

अनचाहे मेहमान को देख संसद में महिला स्पीकर की निकली चीख, वीडियों देखकर हो जायेंगें लोटपोट

भगवान गणेश (Lord Ganesh) की सवारी चूहों (Mouse) को भला कौन नहीं जानता होगा। घरों में इनके आतंक से लोग परेशान हो जाते है। अधिकतर चूहें घरों में ही मिलते क्योंकि इस जगह उन्हें खाने पीने की चीजें आसानी से मिल जाती है। वहीं सरकार कार्यालय में भी चूहों को देखा जाना अब आम बात हो गई है। लेकिन अगर यहीं चूहें संसद (Parliament) में दिख जाये तो फिर हड़कंप मचा देते है। ऐसा ही एक ताजा मामला सामने आया है, जहां एक चूहा संसद की कार्रवाई के समय पहुंच जाता है जहां स्पीकर की चीख निकल जाती है और वहां उस जगह से उठकर भाग खड़े हो जाते है।

- Advertisement -

Andalusia parliament

जी हां ये मामला भारत का नहीं बल्कि स्पेन की संसद (Parliament of Spain) का है। इस समय इस घटना का वीडियों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियों में बताया जा रहा है कि एक चूहा संसद की जारी कार्रवाई के बीच एक चूहा आ जाता है। इस समय महिला सांसद की चीख निकल जाती है और वहां मौजूद सांसद स्पीकर की चीख सुनकर डर जाते है इस समय अफरा-तफरी का माहौल हो जाता है। वहीं मौजूद सभी सांसद उस चूहे की तलाश में जूट जाते है।

इस वीडियों में आप खुद देख सकते है कि किस तरह एक चूहे को देखकर सभी लोग डरे हुए है। ये स्पेन की अंडालूसिया संसद (Parliament of Andalusia) है। इस वीडियों में आप देख सकते है कि एक महिला सांसद जहां चूहे से खुद को बचाती दिख रही है। वहीं पुरुष जनप्रतिनिधि उस समय कुर्सी और टेबल के नीचे सब जगह चूहें की तलाशी करते है, लेकिन उसका कहीं भी पता नही चलता है।

बता दें कि इस जो संसद बुलाई गई थी वो एक गंभीर मुद्दे को लेकर बुलाई गई थी, लेकिन चूहें के आगमन की वजह से हड़कंप मच गया था। इस अफरा-तफरी के माहौल के बाद कार्रवाई को बीच में ही रोकना पड़ा। इसके बाद कर्मचारियों ने पूरी संसद में उस चूहें की तलाश ली और उसे बाहर निकाला।

वहीं अब ये वीडियों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियों के वारयल होने के बाद लोगों के द्वारा तरह-तरह की प्रतिक्रिया दी जा रही है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे 42 सेकंड के वीडियों को देखने के बाद लोग अपनी हंसी को नहीं रोक पा रहे है और तरह-तरह की प्रतिक्रिया देने के साथ ही शेयर भी किया जा रहा है। इस वीडियों को सोशल मीडिया पर रॉयटर्स द्वारा शेयर किया गया है। एक यूजर्स ने तो इतना लिख दिया कि उन्हें बिल्ली पालने की सलाह तक दे डाली। वहीं इस वीडियों को अब तक सोशल मीडिया पर 1 लाख से ज्यादा यानी की 2 लाख के करीब देख चुके है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!