बिग बॉस 15 में खुलेंगे सुशांत राजपूत से जुड़े राज जब आमने सामने हो सकती है अंकिता और रिया चक्रवर्ती

पिछले 14 सालों से निरंतर चलते आ रहे टीवी रियलिटी शो बिग बॉस ने आज अपनी पहचान घर घर में बना ली है। लोगों को यह शो देखने में इतना ज्यादा मजा आता है जिसका कोई अंदाजा ही नहीं लगा सकता लोगों के ऊपर बिग बॉस का भूत इस कदर सवार है कि घड़ी में समय ना होने से पहले ही लोग टीवी के सामने रिमोट लेकर बैठ जाया करते हैं। ताकि बिग बॉस का हर मूवमेंट को वह बहुत ही अच्छे से देख सके।

Sushant singh rajput Capri towers

अब एक बार फिर बिग बॉस का नया संस्करण की तैयारी कर ली गई है और इसके लिए लगातार नए कंटेस्टेंट को सर्च किया जा रहा है लेकिन इस बीच ही काफी तेजी से या खबर भी चल रही है कि इस बार आने वाले 15 संस्करण में सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रही है रिया चक्रवर्ती और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड ही अंकिता लोखंडे भी नजर आ सकती है हालांकि दोनों के नाम पर अभी पूर्णता मुहर नहीं लगी है।

Rhea Chakraborty Bigg Boss 15

खबरें तो यहां भी चल रही है कि बिग बॉस द्वारा रिया चक्रवर्ती से संपर्क भी किया जा चुका है। लेकिन अब देखने वाली बात यह होगी कि रिया चक्रबर्ती बिग बॉस में नजर आती है या नहीं क्योंकि जब से सुशांत सिंह राजपूत का निधन हुआ उसके बाद से ही लगातार वे उनके फैंस के निशाने पर रही है। अभिनेता के फैन्स रिया चक्रवर्ती को ट्रोल करने का एक भी मौका नहीं छोड़ते हैं। ऐसे में अब देखना होगा कि बिग बॉस में रिया चक्रवर्ती की एंट्री होती है या फिर नहीं।

Ankita Lokhande Bigg Boss 15

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रिया चक्रवर्ती सुशांत सिंह राजपूत निधन मामले के बाद से काफी गुमनामी की जिंदगी जी रही थी। लेकिन वे पिछले कुछ समय से लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आ रही है। ऐसे में अब देखना होगा कि अपने पुराने दिनों को भुलाकर रिया चक्रवर्ती क्या बिग बॉस में एंट्री मारेगी? और यदि ऐसा होता है तो अभिनेता की एक्स गर्लफ्रेंड रही अंकिता लोखंडे को भी बिग बॉस द्वारा घर में आने का न्योता दिया जा सकता है?

Ankita-Rhea-Bigboss15

बता दें कि बिग बॉस के मेकर्स द्वारा 15 वे संस्करण के लिए बाकी के कंटेस्टेंट के नाम का चयन किया जा चुका है। जिनमे दिशा वकानी, दिशा परमार, सुरभि चंदना, कृष्णा अभिषेक, नेहा मर्दा, जेनिफर विंगेट को भी अप्रोच किया है. इसके अलावा कहा जा रहा है कि अदा खान, तेजस्वी प्रकाश, निकेतन धीर और अभिजीत सावंत जैसे कई नाम अब तक शामिल किए जा सो जा चुके हैं वहीं अंकिता रिया के नाम पर भी जल्द ही कोई बड़ा फैसला आ सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *