22.9 C
India
Saturday, January 22, 2022

ठग सुकेश के साथ जैकलीन और नोरा की अय्याशी का खुल गया राज, ED के हाथ लगे वॉट्सऐप चैट से अहम सबूत

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस पिछले काफी समय से अपनी अदाकारी से ज्यादा मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपी ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ जुड़े अपने नाम को लेकर ज्यादा चर्चाओं में बनी हुई है। बता दे कि दोनों की एक साथ की तस्वीरें भी अब तक वायरल हो चुकी है कि वजह से अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडीस काफी ज्यादा विवादों में है दोनों के बीच में इस तरह की तस्वीरें वायरल हुई थी। इसको देखकर साहब को समझा जा सकता है कि दोनों एक-दूसरे के काफी ज्यादा क्लोज थे।

- Advertisement -

Sukesh Jacqueline

इस पूरे मामले पर ईडी अपनी पूरी निगाह बनाए हुए हैं और इस पूरे मामले में जुड़े हर पहलू पर बारीकी से जांच कर रहे हैं। अभी तक की छानबीन में यह बात सामने आ चुकी है कि ठग सुकेश द्वारा अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस को करोड़ों रुपए के महंगे गिफ्ट दिए गए है। वहीं अब ईडी के हाथ व्हाट्सएप चैटिंग से कई सबूत हाथ लगे हैं। जिसमे अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस और राइटर अद्वैता काला के बीच हुई बात की चैट सामने आई है।

बता दें कि अद्वैता काला बॉलीवुड फिल्म कहानी की राइटर है। लेकिन दोनों के बीच में हुई कई बातों की व्हाट्सएप चैटिंग हुई थी के हाथ लग चुकी है जिसके बाद अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस की मुसीबतें और बढ़ती हुई दिखाई दे रही है। बता दें कि दोनों के बीच की जो व्हाट्सएप चैटिंग एडी के हाथ में लगी है इस बीच दोनों के बीच में कई तरह के बातें हुई है। इस चैट के सामने आने के बाद अब राइटर अद्वैता काला बी ईडी के निशाने पर आ गए हैं बता दें कि उनसे भी कई तरह की पूछताछ चल रही है।

Sukesh Jacqueline Nora

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कुछ समय पहले सुकेश और जैकलीन फर्नांडिस की कुछ प्राइवेट तस्वीरें अचानक ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी जिसके बाद ही यह मामले ने तूल पकड़ ली है जिसके बाद इस पूरे मामले को लेकर ईडी ने बारीकी से जांच करना चालू कर दिया है और अब एक के बाद एक मामले से जुड़े सबूत सामने निकल कर आ रहे हैं। अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस ईडी के सामने अपने सफाई भी पेश कर चुकी है। बता दें कि अभिनेत्री नोरा फतेही का भी नाम इस मामले में जुड़ा हुआ है।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!