सऊदी अरब ने बनाई दुनिया की सबसे महंगी बाइक, 22 कैरेट सोने से की गई है तैयार, देखें वीडियो

Photo of author

By DeepMeena

Gold Bike

Gold Bike Video: दुनिया भर में जब भी सऊदी अरब की बात सामने आती है तो नाम से ही समझा जा सकता है कि कुछ ना कुछ बढ़ा हुआ है जी हां सऊदी अरब अपनी रहीसी के लिए जाना जाता है यहां पर लोग फेरारी जैसी गाड़ियों में घूमना पसंद करते हैं। इतना ही नहीं सोने तो यहां पर आम बात हो जाती है। हाल ही में एक वीडियो सामने आया है।

New WAP

जिसमें दावा किया जा रहा है कि सऊदी अरब सरकार द्वारा 22 कैरेट सोने से मोटरसाइकिल बनाई गई है, जिसे विश्व के सबसे महानतम फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो को गिफ्ट की जाएगी। गौरतलब है कि क्रिस्टियानो रोनाल्डो वर्तमान में सऊदी अरब स्थित रियाद के क्लब अल-नासर के लिए खेल रहे हैं, हालांकि इसको लेकर कोई भी ऑफिशल की जानकारी सामने नहीं आई है।

https://twitter.com/HasnaZarooriHai/status/1660238943697387521

जानकारी के लिए बता दें कि इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया गया है, जोकि जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि इस गाड़ी को पूरी तरह से सोने से बनाया गया है, जिसकी चमक लाइट में आसानी से देखी जा सकती है। टायर बस इस गाड़ी में अलग लगे हुए हैं बाकी पूरी गाड़ी सोने से चमचमाती ही नजर आ रही है। गाड़ी की चकाचौंध आपका भी मन मोह सकती है।

New WAP

22 कैरेट सोने से तैयार की गई है मोटरसाइकिल खोलने का दावा किया जा रहा है कि इसे महान फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो को सऊदी अरब के सरकार की तरफ से गिफ्ट के रूप में दिया गया है, हालांकि इसको लेकर अभी सऊदी अरब सरकारों के स्टेनो रोनाल्डो दोनों की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई हैं। लेकिन फिलहाल यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी चर्चाओं में है, जिसे दुनिया की सबसे महंगी बाइक कहा जा रहा है।

google news follow button

Leave a Comment