22.9 C
India
Saturday, January 22, 2022

बाबा महाकाल का आशीर्वाद लेने उज्जैन नगरी पहुंची सारा अली खान, गले में गमछा माथे पर चंदन लगाए आई नजर

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म अतरंगी रे के लिए काफी ज्यादा चर्चाओं में बनी हुई है बताने की हिंदी मूवीस की शूटिंग के लिए देश के सबसे स्वच्छ शहर में से एक इंदौर में पहुंची है इस दौरान फिल्म की रिलीज से पहले बाबा महाकाल के दर्शन करने उज्जैन नगरी पहुंची।

- Advertisement -

Sara Ali Khan Mahakaleshwar Ujjain 8

सारा अली खान का भी धार्मिक प्रवृत्ति की अभिनेत्री है और अक्सर ही में मंदिरों में मत्था टेकने पहुंच जाती है पिछले दिनों की उनकी जाह्नवी कपूर के साथ में कुछ तस्वीरें सामने आई थी जिसमें दोनों बाबा महाकाल की नगरी केदारनाथ में भी नजर आई थी।

बाबा महाकाल के दरबार में टेका मत्था

Sara Ali Khan Mahakaleshwar Ujjain 2

उज्जैन नगरी की कई तस्वीरें सारा अली खान की सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है जिन्हें फैंस द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। सारा अली खान ने इस दौरान काफी शानदार फोटोशूट करवाया है। जिसमे पीछे का नजारा काफी शानदार दिखाई दे रहा है। पूरा महाकाल मंदिर गुलाबी रंग से सजा हुआ दिखाई दे रहा है।

Sara Ali Khan Mahakaleshwar Ujjain 3

इतना ही नहीं इस दौरान सारा अली खान के गले में बाबा महाकाल की नगरी का बाबा का गमछा और सिर पर चंदन लगाए हुए भी दिखाई दे रही है। सारा अली खान अक्षरी मंदिरों में काफी सिंपल लुक में नजर आती है इस दौरान में सलवार सूट में बाबा की नगरी में पहुंची। इन तस्वीरों को खुद सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम से साझा किया है।

Sara Ali Khan Mahakaleshwar Ujjain 4

तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि सारा अली खान महाकाल मंदिर के बाहर खड़ी हो कर उन्होंने इन फोटो को खिंचवाया है। जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। पिछले दिनों अभिनेता अक्षय कुमार भी बाबा महाकाल की नगरी में पहुंचे थे। उनके साथ पंकज त्रिपाठी भी नजर आए थे। कलाकर अपनी फिल्मों से पहले भगवान का आशीर्वाद लेने कभी नहीं भूलते हैं।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!