32 C
Mumbai
Wednesday, December 7, 2022

बाबा भोलेनाथ के दरबार में मत्था टेकने पहुंची सारा अली खान, यूजर्स बोले – “यही है असली हिंदुस्तान”

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने कलाकार सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान अपनी दमदार अदाकारी के साथ ही अपने व्यक्तित्व के लिए भी पहचानी जाती है। सारा अली खान एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो हर धर्म को मारना पसंद करती है उन्हें हमेशा ही मंदिर, मस्जिद, गुरुद्वारे और भी कई धार्मिक स्थानों पर देखा जाता है। सारा अली खान एक ऐसी अभिनेत्री है जो अपनी फिल्मों के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी हमेशा चर्चाओं का विषय बनी रहती है।

google news
Sara Ali Khan Shiv Temple

सारा अली खान मुस्लिम होने के बाद भी हिंदू धर्म के भगवानों को मानना काफी पसंद करती है इस वजह से उन्हें कई बार ट्रोल भी किया गया। लेकिन इसके बाद भी है मंदिरों में जाना पसंद करती है आए दिन उनसे जो तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल होती है हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें विक्रांत मेस्सी के साथ में सामने आई है जिसमें दोनों कलाकार बाबा भोलेनाथ के दरबार में पहुंचे हैं। इस दौरान दोनों ने अपने सिर पर तिलक लगाया हुआ है।

बता दें कि अभिनेत्री सारा अली खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म गैसलाइट की शूटिंग में काफी ज्यादा व्यस्त है और इस वजह से ले गुजरात में मौजूद है जो कि अपनी खूबसूरती के साथ कई धार्मिक स्थलों के लिए भी पहचाना जाता है। ऐसे में सारा अली खान विक्रांत मेसी के साथ नागेश्वर ज्योतिर्लिंग मंदिर भोलेनाथ के दरबार में पहुंची। वहां मत्था टेक बाबा का आशीर्वाद लिया।

sara ali khan trolled on mahashivratri 4

इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है जिन्हें काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। इतना ही नहीं सारा अली खान के चाहने वालों ने शानदार कमेंट करते हुए कहा है कि यही हमारा असली हिंदुस्तान है। एक यूजर ने लिखा यही सही शिक्षा है। यूजर ने लिखा सारा अली खान हमेशा ही सब धर्म को मानना पसंद करती है यही सच्चा धर्म है। सारा अली खान पहली बार नहीं इससे पहले भी कई बार मंदिरों में जा चुकी है।

google news

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles