20.4 C
India
Friday, January 21, 2022

सारा अली खान का बड़ा खुलासा, मां अमृता सिंह देखती हैं एडल्ट साइड और अब्बू सैफ अली खान है गलत इंसान

बॉलीवुड की उभरती हुई अदाकारा सारा अली खान इन दिनों केदारनाथ में बाबा के दर्शन करने जाह्नवी कपूर के साथ पहुंची है। उनकी तस्वीर इन दोनों वायरल हो रही है। बता दें कि सारा अली खान अक्सर अपने माता पिता के बारे में खुलासे करती रहती है। वहीं हाल ही में उन्होंने खुलासा करते हुए बताया कि एक समय ऐसा था। जब वे सपनी मां को पोर्न साइड चलाने वाली और पिता को गलत इंसान समझती थी।

- Advertisement -

Amrita Singh Sara Ali Khan

माँ और अब्बू को लेकर थी नेगेटिव

एक इंटरव्यू के दौरान सारा अली खान ने खुलासा करते हुए बताया कि उन्होंने अपने माता-पिता की फिल्मों में निभाए गए किरदार को देखकर उन्हें काफी गलत समझा था आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म ओमकारा में सैफ अली खान ने लंगड़ा त्यागी का किरदार निभाया था। जो कि काफी नेगेटिव रहा था जो भाई उनकी मां अमृता सिंह ने भी फिल्म कलयुग में काम किया था। इन फिल्मों को देखने के बाद सारा अली खान के दिल में अपना पेरेंट्स को लेकर काफी नेगेटिविटी भर गई थी।

मां एडल्ट साइट देखती थी

Saif Ali Khan Sara Ali Khan Amrita Singh

इंटरव्यू के दौरान उन्होंने खुलासा करते हुए बताया कि जिस तरह से फिल्म ओमकारा में उनके पिता सैफ अली खान ने लंगड़ा त्यागी का किरदार निभाया तो वे समझती थी कि रियल लाइफ में भी उनके पिता ऐसे ही है और गाली-गलौज करते हैं और एक गलत इंसान हैं। इतना ही नहीं आगे उन्होंने यह भी बताया कि फिल्म कलयुग में उनकी मां ने जिस तरह से किरदार निभाया था तो उन्हें लगता था कि उनकी मां एडल्ट साइट विजिट करती है। यह सब वे काफी छोटी थी इस वजह से उनके दिल में आते थे।

Saif Ali Amrita Singh

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह फिल्में 2005 और 2006 के दौरान रिलीज हुई थी और सारा अली खान इस दौरान काफी छोटी थी। लेकिन उन्होंने अपने माता-पिता की फिल्मों को देखा और उनके मन में उनके लिए नेगेटिविटी पैदा हो गई। लेकिन जब बाद में उन्हें पता चला कि उन्हें इस फिल्म में अपने किरदार के लिए सम्मानित भी किया गया तो वे और भी काफी ज्यादा हैरान रह गई थी। उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि नेगेटिव रोल करने के बाद भी उन्हें सम्मानित किया गया है।

Amrita Singh Sara Ali Khan 1

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ओमकारा कलयुग दोनों ही फिल्म काफी अच्छी रही थी और दोनों के साथ इन फिल्मों में अपने किरदार में बॉलीवुड के कई बड़े कलाकार भी नजर आए थे जिनमें अजय देवगन इमरान हाशमी करीना कपूर खान यह सब शामिल थे। सारा अली खान की बात की जाए तो उन्होंने फिल्म केदारनाथ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की है जिसके बाद से ही वे लगातार फिल्मों में नजर आ रही है।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!