26.1 C
India
Monday, October 18, 2021

बेहद खूबसूरत है Bhabiji Ghar Par Hai के दरोगा हप्पू सिंह की पत्नी सपना त्रिपाठी, देखे सुंदर तस्वीरें

टीवी के लोकप्रिय शो भाभी जी घर पर है में नजर आने वाले किरदारों ने आज घर-घर में अपनी बड़ी पहचान बनाई है। सभी लोग इस शो को देखना कभी ज्यादा पसंद करते हैं। कॉमेडी से भरपूर इस शो में सभी कलाकार लोगों को हंसाने का काम करते हैं बता दे कि भाभी जी घर पर है शो में अंगूरी भाभी से लगाकर विभूति जी और तिवारी जी की जुगलबंदी तो सभी को पसंद आती ही है लेकिन आज हम एक ऐसे करैक्टर के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें भी लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं।

- Advertisement -

Sapna Tripathi Happu Singh Wife

आपने पुलिस के किरदार में हप्पू सिंह को तो देखा ही होगा जिनकी हेयर स्टाइल और बोलने का तरीका लोगों को काफी ज्यादा इंटरटेन करता है। दरअसल हप्पू सिंह का रियल नेम योगेश त्रिपाठी है सीरियल में लोगों को एंटरटेन करने का काम करने वाले हप्पू सिंह रियल लाइफ में काफी ग्लैमरस ना पसंद करते हैं बता दें कि उनकी पत्नी भी बॉलीवुड अभिनेत्रियों से कम नहीं है लेकिन इसके बाद भी वे ग्लैमर इंडस्ट्री से दूर है।

Yogesh Sapna Tripathi

योगेश त्रिपाठी की पत्नी का नाम सपना त्रिपाठी है। जो कि काफी ज्यादा सुंदर दिखाई देती है और आए दिन अपने पति के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करती रहती है बता दे कि दोनों ही पति पत्नी के बीच बॉन्डिंग काफी ज्यादा अच्छी है यही कारण है कि वह फ्री समय में साथ रहना काफी ज्यादा पसंद करते हैं इतना ही नहीं दोनों को घूमने फिरने का भी काफी ज्यादा शौक है तो उनकी बहुत सी तस्वीर ऐसी भी मौजूद है जहां वे एंजॉय करते हुए नजर आ रहे हैं।

Happu Singh aka yogesh tripathi

 

वही शो में अपने बहुत सारे बच्चों को लेकर सुर्खियां बटोरने वाले हप्पू सिंह के रियल लाइफ में एक ही बेटा है। बता दें कि योगेश त्रिपाठी की पत्नी सपना उन्हें काफी ज्यादा सपोर्ट करती है। इतना ही नहीं यह परिवार आज काफी खुशहाल जिंदगी जीता है और अपने हर एक लम्हे की तस्वीरें सोशल मीडिया के माध्यम से साझा करते रहते हैं। योगेश त्रिपाठी मनोरंजन दुनिया में जाने-माने कलाकार है लेकिन इसके बाद भी उनकी पत्नी इस इंडस्ट्री से कोसों दूर रहना पसंद करती है।

Sapna Tripathi

सपना अपने पति को सपोर्ट करने के साथ ही घर का पूरा ख्याल रखती है वह एक फैमिली वूमेन है और अपने बच्चे के साथ में रहना काफी ज्यादा पसंद करती हैं वे दिखने में काफी सुंदर है लेकिन इसके बाद भी उन्होंने मनोरंजन दुनिया की और अपना रुख नहीं किया। भाभी जी घर पर है शो की बात की जाए तो यहां लोगों के बीच में काफी ज्यादा लोकप्रिय हैं लोग इसे देखना काफी ज्यादा पसंद करते हैं वही शो में दिखने वाले सभी कलाकार अपने दर्शकों को हंसाने का काम करते हैं।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!