बैसाखी और बेटे शहरान के सहारे चलते हुए दिखाई दिए Sanjay Dutt, वायरल वीडियो ने बढ़ाई फैंस की बेचैनी

बॉलीवुड के जाने माने कलाकार संजय दत्त इन दिनों अपने हाल ही में रिलीज हुई फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया के लिए खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। बता दें कि फिल्म में उनका किरदार काफी शानदार देखने को मिला था। इतना ही नहीं उनकी एक के बाद एक कई सुपरहिट फिल्में जल्दी ही रिलीज होने वाली है और उनके कई किरदार लोगों को देखने को मिलने वाले हैं लेकिन इस बीच उनकी कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होती हुई नजर आ रही है जिसमें वह बैशाखी के सहारे चलते हुए दिखाई दे रहे हैं।

google news

sanjay dutt children

आप की जानकारी के लिए बता दे कि संजय दत्त फ्री समय में अपने बच्चे और परिवार के साथ में रहना काफी ज्यादा पसंद करते हैं। ऐसे में हाल ही में वे दुबई में अपने परिवार के साथ में एंजॉय करते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान कि उनकी काफी सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर मौजूद हैं। वही एक वीडियो और सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें संजय दत्त अपने बेटे का सहारा लेकर बैसाखी से चलते हुए नजर आ रहे हैं।

संजय दत्त की पत्नी मान्यता सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और वह अपने परिवार से जुड़ी तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर जारी करती रहती है। इस वीडियो को भी मान्यता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा किया है जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कुछ समय पहले उनके बेटे भी व्हील चेयर पर बैठे हुए नजर आए थे। इस वीडियो को ताजा करते हुए मां नेता ने लिखा है कि बेटे और पिता दोनों धीरे-धीरे ठीक होते हुए दिखाई दे रहे हैं।

google news

 

View this post on Instagram

 

A post shared by SANJUSHONA❤ (@sanju_ki__diwani)

वीडियो में संजय दत्त और उनके बेटे एक दूसरे को सहारा देते हुए चलते हुए नजर आ रहे हैं। वही चोटिल होने के बावजूद भी दोनों बाप बेटे मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों की यही मुस्कुराहट फैंस को हैरान कर रही हैं। बता दें कि अभिनेता संजय दत्त बैडमिंटन खेलते वक्त एड़ी में चोट लगने के कारण उनको चलते समय परेशानी हो रही थी इसलिए वे अपने बेटे के सहारे चलते हुए दिखाई दिए। वहीं उनके बेटे शहरान भी अपने पिता का सहारा लेकर चलते दिखाई दिए।

संजय दत्त की पत्नी मान्यता सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। यही कारण है कि वे आये दिन अपने से जुड़ी फोटो और वीडियो को साझा करती रहती है। हाल ही में मान्यता द्वारा साझा किया गया बेटे और संजय दत्त का प्रयोग तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है इस वीडियो पर फैंस काफी अच्छे कमेंट भी कर रहे हैं। संजय दत्त की बात की जाती है बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकार हमारे फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने अपना बड़ा नाम आज उनकी गिनती हिंदी सिनेमा में एक बड़े कलाकार के रूप में होती है।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!