20.4 C
India
Friday, January 21, 2022

Vicky Kaushal-Katrina Kaif की शादी के सवालों पर भड़के सलमान खान के पिता सलीम खान, कहदी हैरान करने वाली बात

फिल्मी गलियारों में इन दिनों बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ और अभिनेता विकी कौशल की शादी की चर्चाएं जोरों पर चल रही है। बता दें कि दोनों की शादी को लेकर खबर आ रही है कि शादी की पूरी तैयारियां हो चुकी है मेहमानों को इनविटेशन कार्ड भी मिल चुके हैं। इतना ही नहीं शादी के लिए क्या वेन्यू फिक्स किया गया है। उसका भी ऐलान कर दिया गया है लेकिन अब हाल ही में शादी को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है जिसे जानकर आप भी चौक सकते हैं।

- Advertisement -

Katrina Vicky Kaushal Marriage 1

विकी कौशल और कैटरीना कैफ की शादी को लेकर अभिनेता के एक परिचित ने बड़ा खुलासा किया है और उन्होंने सांप रूप से कहा है कि जिस तरह से मीडिया में इन दिनों दोनों की शादी को लेकर खबरें चल रही है पूर्ण रूप से आ सकते हैं ऐसा कुछ भी नहीं है या खबर सामने आने के बाद से ही विकी कौशल और कैटरीना कैफ के पहचान वाले लोग काफी ज्यादा हैरानी में है। पिछले काफी समय से दोनों की शादी को लेकर खबर चल रही है और इस बीच शादी के कुछ समय पहले ही इस तरह की खबर सामने आना काफी चौंकाने वाला है।

vicky kaushal Katrina Kaif

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि विक्की कौशल और अभिनेत्री कैटरीना कैफ की शादी की कपड़े इसलिए काफी समय से चल रही है हालांकि दोनों ही कलाकारों की तरफ से इसको लेकर भी कोई बड़ा बयान नहीं दिया गया ना ही दोनों के परिवार की तरफ से शादी को लेकर कुछ कहा गया है लेकिन इसके बावजूद भी सूत्रों के अनुसार कई सारी खबरें दोनों की शादी को लेकर चल रही है।

Katrina kaif vicky kaushal

वहीं अब अभिनेता की मौसेरी बहन डॉ. उपासना वोहरा शादी की चल रही है इन खबरों को गलत बताया है और कहा है कि ऐसा कुछ नहीं होने वाला है। विक्की कौशल की बहन का कहना है कि जिस तरह से यह शादी की खबरें चल रही है यह सिर्फ सूत्रों के आधार पर चल रही है। एक पोर्टल से बात करते हुए उपासना ने कहा है कि जिस तरह से दोनों की शादी को लेकर खबरें चल रही है सब अफवाह है।

हाल ही में जाने-माने स्क्रिप्ट राइटर और दबंग खान के पिता सलीम खान ने भी कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी पर अपनी प्रतिक्रिया दी है उन्होंने कहा है कि इन दिनों मीडिया में विकी कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की खबरों के अलावा कुछ बचा ही नहीं है जहां देखे उधर दोनों की शादी को लेकर ही खबरें चल रही है। बता दें कि यह बात उन्होंने दोनों की शादी को लेकर पूछे गए इंटरव्यू के दौरान सवाल पर कहीं उनका कहना है कि मैं क्या कहूं मीडिया के पास दोनों की शादी के अलावा दूसरे मुद्दे ही खत्म हो गए हैं।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!