22.9 C
India
Saturday, January 22, 2022

मुसीबतों में अपने इन गुरुओं का सहारा लेते हैं सलमान खान, अवार्ड फंक्शन में खुद किया नामों का खुलासा

आज के समय में हर इंसान किसी एक व्यक्ति से इतना ज्यादा लगाव रखता है कि वह उससे अपने अच्छे और बुरे दोनों समय ही जुड़ा हुआ रहता है ऐसा ही कुछ फिल्मी सितारों का भी फंडा रहता है बता दे कि बॉलीवुड के दबंग खान कहे जाने वाले सलमान ने एक बार यह जानकारी सबके साथ में साझा की थी कि वह अपने बुरे वक्त में इस एक व्यक्ति से हमेशा एडवाइज लेते हैं। कलाकार यहां एडवाइज में उस समय लेते हैं जब उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा काम नहीं करती है।

- Advertisement -

Salman Khan Guru

बता दें कि उन्होंने एक बार यह किस्सा सबके साथ में साझा करते हुए बताया था कि जब भी वह अपने करियर में फेल होते हुए दिखाई देते हैं। तो भी बॉलीवुड के जाने माने कलाकार संजय दत्त और सनी देओल से सलाह लेते हैं और यह एक बार नहीं कई बार हो चुका है। वह खुद उन्हें अपना बहुत बड़ा गुरु मानते हैं। जब भी वह मुसीबतों के दौर से गुजरते हैं। तब सनी देओल की सलाह लेने के लिए पहुंच जाते हैं और उनकी सलाह सलमान खान के लिए सही साबित होती है।

सलमान और सनी देओल को मानते है गुरु

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

सलमान खान अपने अब तक के करियर में काफी सुपरहिट रहे हैं लेकिन उनके जीवन में भी शुरुआती दौर में कुछ ऐसा समय आया था। जब से असफल होते हुए दिखाई दे रहे थे ऐसे में जब उन्हें अपना करियर ग्रोथ पिलाना था तो उन्होंने सनी देओल और संजय दत्त की मदद ली इस बात का खुलासा उन्होंने फिल्म फेयर अवॉर्ड के दौरान सबके सामने किया। सलमान खान का साफ तौर पर कहना है कि उन्होंने अपने करियर को तेजी से ग्रोथ पर लाने में दोनों कलाकार का सहयोग लिया है। क्योंकि 90 के दशक में दोनों कलाकार सफलता की बुलंदियों को छू रहे थे।

Salman Khan Guru 1

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सलमान खान सनी देओल के साथ में भी फिल्म कर चुके हैं और उन्हें संजय दत्त के साथ में भी फिल्में बनाई है। आगे अपनी बात को रखते हुए सलमान खान ने बताया कि जिस समय में इंडस्ट्री में आए थे उस समय इतनी ज्यादा सुविधाएं मौजूद नहीं रहा करती थी। आज तो हर कदम पर हर चीज को समझाने के लिए ट्रेनर मौजूद रहते हैं। आपके खुद के भी ट्रेन है आज आपके साथ मौजूद रहते हैं। लेकिन पहले जब किसी भी तरह की परेशानियां होती थी तो वह संजय दत्त और सनी देओल से सलाह लेते थे दोनों ने उनकी काफी मदद की थी।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!