22.1 C
India
Thursday, January 20, 2022

5000 करोड़ रुपए की संपत्ति के मालिक है सलमान खान, अब भी शादी नहीं होने पर इन्हें मिलेगी सारी संपत्ति

हिंदी सिनेमा में 90 के दशक से अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरते आ रहा है। बॉलीवुड के जाने-माने कलाकार और दबंग खान के नाम से मशहूर सलमान खान 55 साल के हो चुके हैं। लेकिन उन्होंने आज तक शादी नहीं की है। हालांकि बॉलीवुड इंडस्ट्री में रहते हुए उनका नाम कई बॉलीवुड की कई दिग्गज अदाकाराओं के साथ में जोड़ा गया है। इतना ही नहीं है एक बार तो उनकी पत्रिका तक छप गई थी लेकिन शादी नहीं हो पाई वह अक्सर ही अपनी शादी की बातों को लेकर चर्चाओं में बने रहते हैं।

- Advertisement -

Salman Khan Net Worth

सलमान खान ने फिल्मी दुनिया में कदम रखने के बाद कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा आज भी वह अपनी अदाकारी का जलवा बॉलीवुड फिल्मों में भी खेलते आ रहे हैं बता दें कि उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस काफी ज्यादा बेताब रहते हैं वे जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म में नजर आने वाले हैं लेकिन आज हम आपको बताने वाले हैं कि सलमान खान ने फिल्म में काम करते हुए जितनी ज्यादा शोहरत कमाई है उतनी ही ज्यादा उन्होंने दौलत भी कई मामले आज भी 5000 करोड रुपए की संपत्ति के मालिक हैं लेकिन उन्होंने आज तक शादी नहीं की है तो उनके बाद उनकी यह संपत्ति किसको मिलने वाली है।

Salman Khan Family Photo 1

इस तरह के सवाल सभी के दिलों में आते हैं तो चलो आज हम आपको बताते हैं कि उनके बाद इतनी बड़ी संपत्ति किसको मिलने वाली है। बॉलीवुड कलाकार सलमान खान हमेशा से ही अभिनेत्रियों के बीच में भी चर्चाओं का विषय रहे हैं इतना ही नहीं उनके साथ शादी करने के लिए कई अभिनेत्रियों के ऑफर आए लेकिन उन्होंने जिसे पसंद किया वह उनसे शादी नहीं कर पाए बता दे कि उनका नाम कैटरीना कैफ ऐश्वर्या राय बच्चन जैसी दिग्गज अदाकारा ओके साथ में जुड़ा लेकिन बात शादी तक नहीं पहुंच पाई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)


लेकिन जब भी सलमान खान से उनकी संपत्ति के बारे में पूछा जाता है तो वह इस बात को स्पष्ट करते हैं कि यदि उनकी शादी नहीं होती है तो उनकी पूरी संपत्ति ट्रस्ट को दान कर दी जाएगी और यदि उनकी शादी होती है तो आधी संपत्ति ट्रस्ट को दान की जाएगी कुल मिलाकर यह समझा जा सकता है कि सलमान खान रहे या ना रहे लेकिन उनकी संपत्ति ट्रस्ट को जाने वाली है। बता दें कि उनके इस फैसले को सुनने के बाद उनके फैंस काफी ज्यादा खुश हुए इस बात की जानकारी उन्होंने खुद एक इंटरव्यू के दौरान दी थी।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!