छप गए थे सलमान की शादी के कार्ड पर नहीं हुई शादी, दुल्हनिया ने बताया क्यों नहीं बनी बात

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दबंग खान सलमान अपनी अदाकारी से ज्यादा अपनी निजी जिंदगी को लेकर ज्यादा सुर्खियों में रहते हैं। बता दें कि सलमान खान ने जब से बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने कदम रखे हैं। उसके बाद से ही उनकी शादी को लेकर चर्चाएं चलती आ रही है। लेकिन वे अब 54 साल के हो गए हैं लेकिन उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है और ना ही उन्होंने किसी प्रकार का खुलासा किया है कि वे शादी क्यों नहीं करना चाहते हैं।

salman khan sangeeta bijlani love story

कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा है नाम

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई दशकों से अपनी अदाकारी का जलवा बिखेर रहे सलमान खान के जीवन में कुछ ऐसे समय भी आए थे जब उनको अपनी को-स्टार रही अभिनेत्रियों से प्यार भी हुआ बात शादी तक भी गई लेकिन सलमान कभी घोड़ी नहीं चढ़ पाए। एक बार तो ऐसा भी हो गया था कि सलमान की शादी की पत्रिका भी छप गई थी। लेकिन अचानक ऐसा कुछ हुआ कि वह शादी नहीं हो पाई।

सलमान किसी के साथ भी नहीं रख पाए लंबा रिश्ता

salman khan sangeeta bijlani love story1

तो चलो आज हम आपको दबंग खान से जीवन से जुड़ी कुछ ऐसी ही अनसुलझी बातों से रूबरू करवाते हैं। बता दें कि सलमान खान के अब तक के करियर में उनके नाम कई अभिनेत्रियों के साथ में जोड़े गए हैं। लेकिन सलमान आज तक किसी के साथ भी अपने रिलेशनशिप को लंबा नहीं रख पाए हैं। बॉलीवुड की ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं जो सलमान खान के साथ कुछ दिन तक साथ में रही लेकिन बात शादी तक नहीं पहुंच पाई।

संगीता बिजलानी से हुई सलमान को प्यार

दरअसल सलमान खान के जीवन में एक दौर ऐसा भी था। जब वे संगीता बिजलानी के प्यार में इतने ज्यादा खो गए थे कि बात शादी तक पहुंच गई। दोनों एक दूसरे के प्यार में बहुत ही ज्यादा करीब आ गए थे। बताया जाता है कि यह उस समय की बात है जब सलमान शाहीन जाफरी को डेट कर रहे थे। और इस दौरान ही सलमान खान की मुलाकात संगीता बिजलानी से हो गई और धीरे-धीरे मुलाकात दोस्ती में बदल गई और दोस्ती से कब प्यार में बदल गई दोनों को पता ही नहीं चला।

जसीम खान ने अपनी बुक में किए खुलासे

jasim khan book on salman khan

वहीं सलमान खान को संगीता से इतना ज्यादा लगाव हो गया था कि अभिनेता ने संगीता से शादी की तारीख़ भी तय कर ली थी। इस बात का जिक्र लेखक जासिम खान की बुक ‘Being Salman’ में किया गया है। और खबर तो यह भी है कि दोनों की शादी की पूरी तैयारी भी हो गई थी। और शादी के कार्ड भी छप गए थे। लेकिन अचानक कुछ ऐसा हुआ कि दोनों कर रिलेशन इतनी नजदीक आने के बाद में अचानक से टूट गया।

सलमान के छप गए थे शादी के कार्ड

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान खान और संगीता की शादी टूटने की वजह, सलमान का सोमी अली को डेट करना बताया जाता है। इस बात को लेकर संगीता सलमान में बेहद नाराज हो गई और उन्होंने शादी से साफ तौर पर इनकार कर दिया। जिसके बाद संगीता ने भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद अजहरूद्दीन के साथ शादी कर ली। जिसके बाद से आज तक सलमान ने शादी नहीं की।

salman khan sangeeta bijlani love story2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *