जब फिल्मों में अपनी बेटी की उम्र की अभिनेत्रियों के साथ इश्क लड़ाते हुए दिखे सलमान खान!

सलमान खान बॉलीवुड इंडस्ट्री का एक जाना पहचाना नाम है जिन्होंने हिंदी सिनेमा में रहते हुए कई सुपर डुपर हिट फिल्मों के साथ कई फिल्मों में काम किया है। बता दें कि वह बॉलीवुड इंडस्ट्री में पिछले 4 दशकों से अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरते आ रहे हैं। इतना ही नहीं उन्होंने आज इतना ज्यादा नाम कमा लिया है कि उनके नाम से ही कई फिल्में हिट हो जाती है।

salman khan

लेकिन आज हम आपको सलमान खान की कुछ ऐसी फिल्मों के बारे में आपको बताने जा रहे हैं। जहां वे अपनी बेटी की उम्र की अभिनेत्रियों के साथ इश्क लड़ाते हुए नजर आए। जिसको लेकर उनकी काफी चर्चाएं भी हुई तो चलो बताते हैं कुछ ऐसी अभिनेत्रियां जो उनसे उम्र में लगभग आधी ही होंगी। पर ऑन स्क्रीन सलमान खान के साथ इश्क लड़ाती हुई नजर आई।

दिशा पाटनी

disha patni salman khan

हाल ही में उनकी रिलीज हुई फिल्म राधे में उनकी को स्टार रही दिशा पाटनी महज 28 साल की है। बता दें कि दिशा का जन्म सलमान खान के फिल्मी करियर के 3 साल बाद हुआ था। लेकिन वह इस फिल्म में अपनी उम्र की आदि उम्र वाली इस अभिनेत्री के साथ इश्क लड़ाते हुए नजर आए।

कैटरीना कैफ

salman khan katrina kaif

वहीं सलमान खान के फिल्मी करियर में थोड़ा पीछे जाकर देखें तो उनका नाम कैटरीना कैफ के साथ काफी ज्यादा चर्चाओं में रहा था लेकिन क्या आपको पता है कैटरीना कैफ उनसे 18 साल छोटी है और दोनों ही कलाकारों ने कई फिल्मों में एक साथ काम भी किया है और इश्क लड़ाते हुए भी नजर आए थे।

अनुष्का शर्मा

anushka sharma salman khan

बात की जाए सलमान खान की सुपरहिट फिल्म सुल्तान की तो इसमें भी वे उनसे उम्र में लगभग 22 साल छोटी रही अनुष्का शर्मा के साथ इश्क फरमाते हुए नजर आए थे बता दें कि उनकी या जोड़ी काफी हिट साबित हुई थी और लोगों को या फिल्म मेंहदी ज्यादा पसंद भी आई थी लेकिन दोनों ही कलाकारों की उम्र में काफी ज्यादा फासला देखने को मिलता है।

सोनम कपूर

sonam kapoor salman khan

फिल्मी परिवार से संबंध रखने वाली सोनम कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री की बहुत कम ही फिल्मों में आपको देखने को मिली होगी। लेकिन उन्होंने भी सलमान खान के साथ फिल्म प्रेम रतन धन पायो में साथ काम किया था। और इस दौरान वे अभिनेता सलमान खान के साथ इश्क फरमाते हुई नजर आई थी। बता दे कि वह उस टाइम अभिनेता से 20 साल छोटी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *