सलमान खान की फिल्म को लेकर पिता सलीम खान का बड़ा खुलासा ‘राधे सबसे बड़ी फ्लॉप फिल्म’

फिल्म इंडस्ट्री के कई कलाकार ऐसे हैं जिनकी फिल्म आने से पहले ही लोग काफी ज्यादा एक्साइटेड हो जाते हैं और यही कारण रहता है कि सिनेमाघरों में टिकट खरीदने के लिए भी लंबी-लंबी लाइनों में लगना पड़ता है खैर पिछले 1 साल से कोरोना महामारी के कारण बहुत कम फिल्म ही सिनेमाघरों में रिलीज हो पाई है। बता दें कि इस दौरान ओटीटी प्लेटफॉर्म का चलन काफी तेजी से बढ़ गया है। लोग इसी माध्यम से फिल्मों को देखना ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

Radhe Salman Khan

वहीं कोरोना महामारी के दौरान OTT प्लेटफार्म और दूसरे देशों में सिनेमाघरों में रिलीज हुई। बॉलीवुड इंडस्ट्री के दबंग खान सलमान की फिल्म राधे को लेकर लोग काफी ज्यादा एक्साइटेड थे। लेकिन यार फिर उनकी उम्मीद पर खरी नहीं उतर पाई वही अब इसको लेकर काफी ज्यादा चर्चा है चल रही है। इतना ही नहीं फैंस का कहना है कि उन्होंने सलमान की राधे को लेकर ऐसी उम्मीद नहीं लगाई थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salim Khan Fans (@salimkhanfans)


वहीं अब फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने राइटर और सलमान खान के पिता सलीम खान ने भी फिल्म राधे को लेकर बड़ा बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने भी कहा है कि सलमान की इस फिल्म से तो दबंग ज्यादा बेहतर थी। उन्होंने साफ तौर पर कहा है कि फिल्म इंडस्ट्री में अब अच्छे रायटरो की कमी है और अच्छे लिखने वाले राइटर अब फिल्म इंडस्ट्री में मौजूद नहीं है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salim Khan Fans (@salimkhanfans)


सलमान खान की फिल्म राधे को लेकर चौकाने वाले खुलासे करने के साथ ही सलीम खान ने और भी कई बातों का जिक्र किया। बता दें कि वह हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने यह सब बातें सबके सामने रखी थी। जब इंटरव्यू के दौरान सलीम खान से पूछा गया कि उन्हें सलमान खान की अब की फिल्म पुरानी फिल्मों में क्या अंतर दिखाई देता है तो उन्होंने बड़े साफ शब्दों में कहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ClapnumberHindi (@clapnumberhindi)


सलमान खान की आपकी फिल्म उनकी पुरानी फिल्मों की छाप नहीं छोड़ती। उन्होंने कहा कि सलमान की फिल्में अलग अलग छाप छोड़ती है लेकिन – ‘राधे ग्रेट फिल्म नहीं है’। इतना ही नहीं जहां सलीम खान सलमान की फिल्म को लेकर खुलकर सबके सामने बोले तो वे दूसरी और अपने बेटे का बचाव करते हुए भी नजर आए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *