6 घंटों के इंतजार से नाराज फैंस ने जब जड़ दिया सलमान खान को ही डंडा! बुलानी पड़ गई थी पुलिस

आपने बॉलीवुड सितारों के फैंस को तो देखा ही होगा। लोगों में अपने चहिते कलाकार को देखने की इतनी ज्यादा होड़ लगी रहती है कि जहां सितारे नहीं पहुंचते उससे पहले सैकड़ों की संख्या में उनके फैंस वहां मौजूद हो जाते हैं। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे फैंस के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने अपने प्रिय अभिनेता से मिलने के लिए सारी हदें पार कर दी।

Salman Khan Crazy crowd

दरअसल, बॉलीवुड इंडस्ट्री के दबंग कलाकार सलमान की फिल्मों में जितनी ज्यादा पॉपुलरटी रहती है। उससे कई गुना ज्यादा उनकी फैन फॉलोइंग है और लोग उनकी एक झलक पाने के लिए घंटो लाइन में लगे इंतजार किया करते हैं। इतना ही नहीं उनके घर के सामने भी सैकड़ों की तादाद में लोग इकट्ठा होकर उनसे मिलने पहुंचते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sohail Khan (@sohailkhanofficial)


लेकिन देश में लगे लॉक डाउन की स्थिति को देखते हुए सलमान खान ने अपने सभी फैंस से अनुरोध किया है कि वह घर के सामने ना आए और नाही भीड़ लगाए। इतना ही नहीं उन्होंने ईद के मौके पर भी कुछ इस तरह ही लोगों से अपील की थी। लेकिन सलमान से जुड़ी एक खबर इन दिनों तेजी से वायरल हो रही है।

Salman Khan Crazy crowd 1

बता दें कि कुछ उनके फैंस जब सलमान खान से मिलने पहुंचे तो अभिनेता के नहीं मिलने पर इन लोगों का गुस्सा इस कदर सर चढ़कर बोला कि उन्होंने अभिनेता को अपशब्द कहना चालू कर दिया। जब इस बात का विरोध करने पर सोहेल खान ने उनसे बात करनी चाही तो उन्होंने सोहेल को भी अपशब्द बोले और भाई जान को भी भला बुरा कहने लगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sohail Khan (@sohailkhanofficial)


इस बात की जानकारी सलमान खान को लगी तो वे फौरन अपने घर से उतर कर नीचे आए और इस तरह व्यवहार करने वाले उनके फैंस से उन्होंने बात करनी चाही तो इतने में एक लड़के ने पीछे से आकर उनके कमर पर जोर से डंडा मार दिया। इसके बाद मामला इतना ज्यादा बिगड़ गया कि मौके पर पुलिस को बुलाना पड़ गया। लेकिन जब इन लड़कों से इस हरकत के बारे में पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि वह काफी समय से इंतजार कर रहे थे कि सलमान खान से मिलने आए लेकिन ऐसा नहीं हो पाया इसलिए एक लड़के द्वारा इस तरह की हरकत की गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *