31 C
Mumbai
Tuesday, February 7, 2023
spot_img

सलमान खान की अदाकारा का बड़ा खुलासा, ‘वन नाइट स्टैंड’ में हो गई थी गर्भवती, करवाना पड़ा था गर्भपात!

फिल्मी दुनिया के सितारे कई रियलिटी शो में अपने जीवन से जुड़े कई ऐसे राज सबके सामने उजागर करते हैं। जिन्हें जानकर लोग काफी ज्यादा हैरान रह जाते हैं। इतना ही नहीं बहुत से कलाकार तो ऐसे भी हैं। जो अपने जीवन पर आधारित कुछ पुस्तक भी लिखते हैं। जिनमें भी वह हर एक पहलू का अच्छे से विवरण करते हुए अपनी तमाम जानकारियों को अपने चाहने वालों तक पहुंचाते हैं।

New WAP

Kubbra Sait Salman Khan

Read on JioNews https://share.jionews.com/s/1/apis?d=NyZpZD0xNjU3MjM2NTkz

New WAP

हाल ही में सलमान खान के साथ अपने करियर की शुरुआत करने वाली अदाकारा कुब्रा सेठ ने अपनी किताब ‘ओपन बुक’ में अपने जीवन से जुड़े कई ऐसे राज का खुलासा किया है। जिसे जानकर हर कोई हैरान रह गया है। कुब्रा सेठ ने द्वारा लिखित पुस्तक ओपन बुक में उन्होंने अपने जीवन में हुए हर एक घटना के बारे में अच्छे से जानकारी साझा की है। जिसमें उन्होंने एक चैप्टर में अपने वन नाइट स्टैंड और गर्भपात को लेकर भी चौंकाने वाला खुलासा किया है।

Kubbra sait Saif Ali Khan

अदाकारा ने अपनी इस किताब में खुलासा करते हुए बताया कि जब उन्होंने साल 2013 के दौरान अपने दोस्तों के साथ अंडमान की यात्रा की थी। उस समय उन्होंने कहा कि इंजॉय करने के साथ ही अपने दोस्तों के साथ मिलकर नशीले पदार्थ का भी सेवन किया था। इतना ही नहीं इसके बाद उन्होंने अपने एक दोस्त के साथ शारीरिक संबंध भी बना लिया लेकिन उन्हें नहीं पता था कि यह अनजाने में की गई भूल आगे चलते होंगे परेशानी में डाल देगी।

Kubbra Sait Kapil Sharma Show

उन्होंने बताया कि जब वे ‘वन नाइट स्टैंड’ से गुजरी थी उस समय उनकी उम्र 30 साल थी। लेकिन इस रात के बाद उनके शरीर में काफी बदलाव देखने को मिले इसके चलते उन्होंने जब अपना प्रेगनेंसी टेस्ट किया तो उन्हें यहां पॉजिटिव मिला यहां से उनके जीवन में आप ही बदलाव देखने को मिले। जिस चीज के लिए भी बिल्कुल भी तैयार नहीं थी वहां उनके सामने समस्या बनकर खड़ी हो गई थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kubbra Sait (@kubbrasait)

अबॉर्शन की बात को लेकर उन्होंने कहा कि उन्हें इस बात का काफी अफसोस है कि उनके बारे में अब लोग क्या सोचेंगे लोगों की क्या प्रतिक्रिया होगी। लेकिन उन्होंने हर एक समस्या का सामना करते हुए अपने आप को संभाला इसके अलावा भी अभिनेत्री ने अपनी किताब में अपने जीवन से जुड़े और भी कई चौकाने वाले खुलासे किए है। इसको लेकर भी काफी ज्यादा चर्चाओं में बनी हुई है। सोशल मीडिया पर उनकी कहानी खूब वायरल हो रही है और उनके साहस को सराहा जा रहा है।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!