24.3 C
India
Thursday, January 20, 2022

बेटी सारा की ‘अतरंगी रे’ देख रो पड़े सैफ अली और अमृता सिंह, आधी रात को करना पड़ा था सारा को फ़ोन

हर माता-पिता को अपने बच्चों से काफी उम्मीदें रहती है और यदि बच्चा लगातार तरक्की करता रहे तो फिर माता-पिता भी उसकी सफलता में शामिल होना नहीं भूलते हैं। ऐसा ही कुछ फिल्मी गलियारों में भी देखने को मिलता है। आज कई जाने-माने कलाकारों के बच्चे बॉलीवुड फिल्मों में अपना डेब्यू कर चुके हैं और लगातार एक के बाद एक कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं बहुत से स्टारकिड्स तो ऐसे हैं जिन्होंने काफी कम समय देते हुए बॉलीवुड इंडस्ट्री में बड़ा नाम बना लिया है।

- Advertisement -

sara ali khan atrangi re 6

इनमें ही एक नाम आता है बॉलीवुड इंडस्ट्री की उभरती हुई अदाकारा और जाने माने कलाकार सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान का फिल्म केदारनाथ से अपने फिल्मी करियर की शुरूआत करने वाली सारा अली खान लगातार एक के बाद एक फिल्मों में नजर आ रही है। इतना ही नहीं सारा अली खान अपनी एक्टिंग और अपनी खूबसूरती दोनों के लिए काफी ज्यादा चर्चाओं में बनी रहती है सारा अली खान सोशल मीडिया पर भी है इसलिए उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी बड़ी देखने को मिलती है।

फिल्म देख रो पड़ी सारा की मां

sara ali khan atrangi re 4

बता दें कि इन दिनों सारा अली खान अपनी आने वाली फिल्म को लेकर काफी ज्यादा व्यस्त है वह इस फिल्म में अभिनेता विक्की कौशल के साथ में नजर आने वाली है लेकिन फिलहाल तो अभिनेत्री हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई अपनी फिल्म अतरंगी रे के लिए काफी ज्यादा चर्चाओं में बनी हुई है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। लोगों को यह फिल्म इतनी ज्यादा पसंद आई है कि यहां ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म बन गई है।

sara ali khan atrangi re 1

सारा अली खान सैफ अली खान की पहली पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अमृता सिंह की बेटी है। लेकिन जितना प्यार अमृता सिंह अपनी बेटी से करती है। उतना ही सैफ अली खान भी सारा अली खान ने खुद खुलासा किया कि इस फिल्म को उनके माता-पिता दोनों ने ही देखा और वह इस फिल्म में उनका किरदार देख कर इतने ज्यादा इमोशनल हो गए कि उनकी आंखें भर आई। सारा अली खान की एक्टिंग दोनों माता-पिता को इतनी अच्छी लगी कि वह अपने बेटी के काम को देखकर काफी ज्यादा इमोशनल हो गए।

सैफ की आंखों से भी छलक पड़े आंसू

sara ali khan atrangi re 2

अभिनेत्री ने अपनी मां अमृता सिंह के बारे में जानकारी साझा करते हुए बताया कि वे काफी ज्यादा इमोशनल है वह हमेशा ही ऐसी ही रहती है। इतना ही नहीं उन्होंने अपने पिता सेफ अली खान के बारे में बताया है कि उनके पापा शुरू से ही जेंटलमैन रहे हैं वह भी समय-समय पर इमोशनल हो जाते हैं। इतना ही नहीं सारा अली खान ने बताया कि जब अपने माता-पिता को अपने बच्चों पर गर्व होता है तो अक्सर उनकी आंखों से आंसू झलक जाते हैं।

sara ali khan atrangi re 3

सैफ अली खान के बारे में सारा अली खान ने बताया कि जैसे ही उनके अब्बू ने उनकी फिल्म अतरंगी रे देखी वे अपने इमोशन पर काबू नहीं रख सके और अपनी बेटी को आधी रात को ही उन्होंने याद कर लिया। सारा ने बताया कि रात में मैं जब सो रही थी। उस समय उनके पिता ने उनको कॉल किया लेकिन वह फोन रिसीव नहीं कर सके लेकिन सुबह उठते से ही उन्होंने कॉल बैक किया था उनके पिता ने बताया कि वे फिल्म देखकर काफी ज्यादा इमोशनल हो गए और उन्होंने फौरन ही उन्हें याद किया।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!