24.8 C
India
Monday, September 20, 2021

2700 करोड़ की संपत्ति की इकलौती मालकिन है सैफ अली खान की बहन सबा, इस कारण से है कुंवारी

मनोरंजन दुनिया में आज अपने नाम की छाप छोड़ने वाले बहुत से कलाकार ऐसे हैं जिन्होंने कई परेशानियों का सामना किया तब जाकर वे आज इतनी बड़ी पहचान अपनी इंडस्ट्री के अंदर बना चुके हैं लेकिन बहुत से कलाकार ऐसे भी मौजूद है जो शुरू से ही काफी आगे शानदार आने से संबंध रखते हैं। लेकिन अदाकारी में अपनी रुचि के चलते उन्होंने इंडस्ट्री में आना सही समझा। आज इंडस्ट्री में ऐसे भी बहुत से कलाकार है जिनका पारिवारिक संबंध है मनोरंजन दुनिया से रहा है।

- Advertisement -

Saba Ali Khan

ऐसा ही नाम आता है जो बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) का बता दें कि वह नवाबों के शहर भोपाल से आते हैं और उनका परिवार उनके जन्म से ही काफी है रॉयल रहा है पटौदी परिवार (Pataudi Family) के पास हजारों करोड़ों की संपत्ति आज मौजूद है। लेकिन इस परिवार में क्रिकेट से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री तक अपनी छाप छोड़ी है। बता दें कि सैफ अली खान की दो बहने है। एक सोहा अली खान (Soha Ali Khan) और दूसरी सबा अली खान (Saba Ali Khan) है।

Saba Ali Khan Soha Ali Khan

आपने सोहा अली खान को तो देखा ही होगा क्योंकि वह बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेर चुकी है बता दे कि जो बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकी है। लेकिन पिछले काफी समय से वे फिल्मी दुनिया से दूर है और अपने परिवार के साथ खुशहाल जीवन जी रही है। सोहा ने अभिनेता कुणाल खेमू (Kunal Khemu) के साथ में शादी की है। और आज भी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है। अभिनेत्री आए दिन अपनी बेटी इनाया (Inaaya) के साथ अपने वीडियो और फोटो साझा करती रहती है।

Saif Ali Khan with Sisters

लेकिन बात की जाए सैफ अली खान की दूसरी बहन सबा की तो वे काफी उम्र दराज हो चुकी है। लेकिन उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है। इतना ही नहीं आज वे करोड़ों की संपत्ति की मालकिन है। सबा ने अपने भाई बहन की तरह लाइमलाइफ से कोसों दूर ही रहती है। लेकिन वे सोशल मीडिया के माध्यम से अपने परिवार और लोगों से जुड़ी हुई रहती है। तो चलो आपको बताते हैं कि लाइमलाइट से दूर रहने वाली सबा अली खान आखिर करती क्या है और ऐसा क्या है जो आज वे अकेली करोड़ों की संपत्ति की अकेली मालकिन है।

Saba Ali With Father Nawab Pataudi

सबा अली खान के प्रोफेशन की बात की जाए तो वह 2700 करोड़ की संपत्ति की अकेली मालकिन है। सबा एक ज्वेलरी डिजाइनर हैं और खुद का बिजनेस चलाती है। कुछ समय पहले ही जारी एक रिपोर्ट में यह जानकारी मिली थी कि वे अकेली इस व्यापार को चलाती हैं और इसी के दम पर वह इतनी बड़ी रकम की अकेली हकदार बनी है। सबा अपने परिवार के साथ भी ज्यादा नजर नहीं आती है। वे कोई जरूरी काम या प्रोग्राम में ही अपने परिवार के साथ दिखाई देती है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!