24.3 C
India
Thursday, January 20, 2022

छोटी उम्र में ही शासक तैमूर के नक्शे कदम पर चल रहे हैं Saif Ali Khan के लाडले, बड़े होकर बनना चाहते हैं बैंक चोर

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म बंटी और बबली 2 के लिए जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। बता दें कि यह फिल्म की टीम अब तक कई रियलिटी शो में अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए पहुंच चुकी है। हाल ही में फिल्म बंटी और बबली की टीम द कपिल शर्मा शो में पहुंची थी। इस दौरान कपिल शर्मा ने सभी से फिल्म से जुड़े कई सवाल पूछे इतना ही नहीं इस दौरान सैफ अली खान से भी उन्होंने कई तरह के सवाल पूछे और उनके जवाब सुनकर शो में मौजूद सभी फैंस हंसते हुए दिखाई दिए थे।

- Advertisement -

taimur ali khan saif ali khan

अब हाल ही में अभिनेत्री रानी मुखर्जी और सैफ अली खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जो कि आदित्य चोपड़ा प्रोडक्शन हाउस द्वारा साझा किया गया है जिसमें रानी मुखर्जी और सैफ अली खान अपने बच्चों को लेकर बात करते हुए दिखाई देते हैं। इस दौरान सैफ अली खान रानी मुखर्जी को बताते हैं कि उनके बेटे तैमूर अली में अभी से ही किस तरह के गुण आ गए हैं। उनका कहना है कि अजय देवगन की फिल्म तानाजी को देखकर उनका बेटा भी नकली तलवार लेकर इधर से उधर घूमा करता था और लोगों के पीछे दौड़ा करता था।

Taimur Ali Khan

इतना ही नहीं इस तरह की हरकतों को लेकर दोनों के बीच में यह भी बात होती है कि सैफ अली खान को अपने बेटे से और भी अच्छे की उम्मीद है लेकिन रानी मुखर्जी कहती है कि वह अभी बच्चा है और उसके लिए इस तरह ही खेलना सही है। सैफ अली खान यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे भी तैमूर अली की ख्वाहिशों के बारे में बताया पिता सैफ अली खान का कहना है कि उनके बेटे तैमूर अली खान अभी से कहते हैं कि वह बैंक लूटना चाहते हैं और सभी के पैसे लूटने चाहते हैं इतना ही नहीं अजय देवगन के रोल को उन्होंने काफी नेगेटिव समझा और इस बारे में भी पिता ने उन्हें जानकारी दी कि यह केवल एक फिल्म में रोल है।


सैफ अली खान आगे कहते हैं कि उन्होंने तैमूर अली की परवरिश के लिए अब करीना कपूर को उन्हें सौंप दिया है। ताकि वे तैमूर के मन में से इस नेगेटिविटी को निकाले और अच्छे से उसे समझाए। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि तैमूर अली खान अभी काफी छोटे हैं लेकिन वह लोगों के बीच में काफी ज्यादा पॉपुलर है उनकी तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती है। फैंस भी उन्हें काफी ज्यादा पसंद करते हैं। वहीं अपने बच्चों को लेकर करीना कपूर कई बार इंटरव्यू में कह चुकी है कि वह उन्हें कलाकार नहीं बनाना चाहती है।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!